Home / Odisha / नवीन पटनायक तूफानी दौरे में बरसे, विपक्ष बहा रहा घड़ियाली आंसू
cm naveen-01 नवीन पटनायक

नवीन पटनायक तूफानी दौरे में बरसे, विपक्ष बहा रहा घड़ियाली आंसू

  • कहा- सभी पार्टियां कर रही हैं झूठा प्रचार

  • चार जिलों में चलाया मैराथन चुनावी अभियान

हेमन्त कुमार तिवारी, नवरंगपुर।

मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने शनिवार को चुनावी अभियान के तहत किये गये तूफानी दौरे में विपक्ष पर जमकर हमला बोला तथा घड़ियाली आंसू बहाने का आरोप लगाया।

नवरंगपुर के माझीगुड़ा में बीजू जनता दल की एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि विपक्षी भाजपा के नेता झूठी बातें कर रहे हैं और बीजद के खिलाफ दुष्रचार कर रही है। वे लोगों के लिए मगरमच्छ के आंसू बहा रहे हैं। इसलिए आप लोग मुझे आशीर्वाद दें। शंख के निशान पर दो-दो बार वोट देकर लोकसभा व विधानसभा में बीजद प्रत्याशियों को जीताएं।

कार्यक्रम में वरिष्ठ नेता वीके पांडियन ने कहा कि ओडिशा में रुपांतरण की प्रक्रिया चल रही है। इसे आगे लेने के लिए शंख के निशान पर वोट कर नवीन पटनायक को मजबूत बनायें।

लोकसभा प्रत्याशी प्रदीप माझी ने कहा कि मुख्यमंत्री के कारण आज नवरंगपुर में बिजली, सड़क, पानी की व्यवस्था सुव्यवस्थित हुई हैं। शिक्षा व स्वास्थ्य के क्षेत्र में भी सुधार आयी है, लेकिन आज भाजपा इस इलाके में झूठा प्रचार कर रही हैं। लोगों को इस बात को समझना चाहिए।

बीजू जनता दल (बीजद) के अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने आगामी चुनावों में पार्टी की संभावनाओं को मजबूत करने के लिए शनिवार को दक्षिण ओडिशा के चार जिलों में एक मैराथन अभियान शुरू किया।

कोरापुट से शुरू हुआ नवीन का चुनाव अभियान शाम तक जारी रहा। जयपुर में उतरने के तुरंत बाद बीजद सुप्रीमो लोगों का समर्थन मांगने के लिए क्षेत्रीय पार्टी के चुनाव अभियान में भाग लेने के लिए कोरापुट के लिए रवाना हुए।

विशेष रूप से, बीजद 2019 के चुनावों में कोरापुट लोकसभा सीट हार गई थी, जब कांग्रेस उम्मीदवार सप्तगिरी उलाका आदिवासी बहुल निर्वाचन क्षेत्र में विजयी हुए थे। सप्तगिरी, जिन्होंने पिछली बार बीजद की कौशल्या हिकाका को हराया था, को कांग्रेस ने आगामी चुनावों के लिए फिर से उम्मीदवार बनाया है।

कोरापुट में एक प्रभावशाली रैली को संबोधित करने के बाद मुख्यमंत्री ने नवरंगपुर, रायगड़ा और गजपति जिलों में चुनावी सभाओं को संबोधित।

इस खबर को भी पढ़ें-फंड नहीं मिलने पर कांग्रेस की पुरी लोकसभा उम्मीदवार टिकट लौटाया

Share this news

About admin

Check Also

बीजद के प्रदेश युवा महामंत्री भाजपा में शामिल हुए

भुवनेश्वर। बीजू जनता दल के युवा शाखा के प्रदेश महामंत्री प्रीतिरंजन साहू व उनके समर्थक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *