Home / International / अमेरिका में बच्चों पर अंधाधुंध फायरिंग, एक की मौत
अमेरिका

अमेरिका में बच्चों पर अंधाधुंध फायरिंग, एक की मौत

सिनसिनाटी। अमेरिका में गन कल्चर (बंदूक संस्कृति) के चलते होने वाली घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही है। ताजा घटनाक्रम में अमेरिका के सिनसिनाटी में एक बंदूकधारी ने बच्चों की भीड़ पर अंधाधुंध फायरिंग कर दिया, इस हमले में एक 11 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई, जबकि पांच अन्य घायल हो गए। घटना शुक्रवार रात की है।

पुलिस प्रमुख टेरी थीटगे ने कहा कि शुक्रवार रात 9:30 बजे से पहले एक कार में सवार व्यक्ति ने बच्चों की भीड़ पर लगातार 22 राउंड गोलियां चलाईं। हमले में चार बच्चे घायल हो गए। इनमें 12, 13 और 15 वर्ष आयु के तीन लड़के और एक 15 साल की लड़की शामिल है। हमले में 53 वर्षीय महिला भी घायल हो गई। वहीं, एक पीड़ित अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

इस खबर को भी पढ़ेंः-ओडिशा में पारा लुढ़केगा, बढ़ने लगी है ठंड

मेयर आफताब पुरेवल ने गोलीबारी को दुखद और अकल्पनीय बताया है। उन्होंने कहा कि यहां रहने वाले इस हमले से सदमे में हैं। शनिवार और रविवार की सुबह लोग खिड़कियां खोलकर एक-दूसरे के प्रति समर्थन जता रहे थे, लेकिन वे बाहर निकले में सावधानी बरत रहे थे।

मेयर ने कहा कि माता-पिता और जिन बच्चों से हमने बात की है वे अपने आपको सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं। वहीं, थीटगे ने कहा कि यह कहना अभी जल्दबाजी होगी कि गोलीबारी अप्रत्याशित थी या लक्षित। उन्होंने जांच के अन्य पहलुओं पर चर्चा करने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि जो भी इसके लिए जिम्मेदार है उसे हम जल्द खोज लेंगे।

Share this news

About admin

Check Also

इजराइल सैन्य खुफिया प्रमुख अहरोन हलीवा का इस्तीफा

तेल अवीव। इजराइल डिफेंस फोर्स (आईडीएफ) ने कहा कि उसके खुफिया कोर के प्रमुख ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *