Home / Election / कांग्रेस के घमंडियों की सरकार ने श्री राम के अस्तित्व को नकारा था: स्मृति ईरानी
कांग्रेस के घमंडियों की सरकार ने श्री राम के अस्तित्व को नकारा था: स्मृति ईरानी

कांग्रेस के घमंडियों की सरकार ने श्री राम के अस्तित्व को नकारा था: स्मृति ईरानी

जबलपुर। स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की सरकार और इनके घमंडी नेताओं ने प्रभु श्री राम के अस्तित्व को नकार दिया था। सुप्रीम कोर्ट में कांग्रेस पार्टी की केंद्र सरकार ने प्रस्तुत दस्तावेज में कहा था कि राम काल्पनिक हैं, राम का कोई ऐतिहासिक आधार नहीं है। वहीं भारतीय जनता पार्टी और देश की जनता ने धर्म के लिए धैर्य धारण कर तथ्यों के साथ संघर्ष किया और आज परिणाम सबके सामने है। 22 जनवरी को अयोध्या में प्रभु श्रीराम के भव्य मंदिर का लोकार्पण होने जा रहा है और इसी दिन रामलला मंदिर में विराजमान होंगे। आप लोगों को मुद्दों का समाधान चाहिए तो 17 नवंबर को कमल का बटन दबाकर फिर एक बार मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने के लिए अपना आशीर्वाद प्रदान करें।

इस खबर को भी पढ़ेंः-कांग्रेस ने उलिहातू में पूरे मंच को भगवामय बनाने का लगाया आरोप

यह बात केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बुधवार को जबलपुर जिले की सिहोरा विधानसभा क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी संतोष बरवडे के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए कही। उन्नेहों बालाघाट जिले की कटंगी विधानसभा क्षेत्र में भी पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया है।

स्मृति ईरानी ने कहा कि भाजपा सदैव आस्था के साथ विकास की पक्षधर रही है। इसीलिए आज देश से लेकर आपके मध्यप्रदेश तक विकास कार्यों की निरंतरता है और आमजन को सीधे लाभान्वित करने कि योजनाएं क्रियान्वित हो रही हैं। भाजपा की सरकार में आम जनमानस का जीवन स्तर खुशहाल हुआ है। इसी विकास की निरंतरता को बनाए रखने आप सबको पुनः मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार चुनना है। मध्यप्रदेश में फिर भाजपा सरकार बनाने के लिए आप सब 17 तारीख को कमल का बटन दबाकर भारी बहुमत से भाजपा की सरकार बनाएं।

इस खबर को भी पढ़ेंः-कांग्रेस सरकार बनने पर सबसे पहले कर्जमाफी पर होगा हस्ताक्षर : राहुल गांधी

भाजपा सदैव विकास की पक्षधर रही

केंद्रीय मंत्री ईरानी ने कहा कि सिहोरा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी संतोष को अपना आशीर्वाद प्रदान करें और प्रचंड मतों से जिताकर विधायक बनाएं। भाजपा हमेशा विकास की बात करती है। भाजपा सदैव विकास की पक्षधर रही है। जब से प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार बनी है, भारत तेजी से विकास कर रहा है। मध्यप्रदेश में भी भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने विकास करके प्रदेश को विकसित राज्य बनाया है। फिर एक बार भाजपा की सरकार बनाइए, भाजपा आपके प्रदेश को स्वर्णिम प्रदेश बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी। उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इनके नेताओं को विकास से कोई वास्ता नहीं है। कांग्रेस के नेता हमेशा अपने परिवार का भला करने की सोचते हैं, जनता की भलाई नहीं करते। भाजपा सरकार हमेशा जनता को लाभान्वित करने वाली योजनाएं संचालित करती है, ताकि जनता को अधिक से अधिक सीधे लाभ पहुंचाया जा सके।

इस खबर को भी पढ़ेंः-विश्वकप 2023 के फाइनल में पहुंची भारतीय टीम

भाजपा ने चुनाव आयोग से की उज्जैन दक्षिण एवं ग्वालियर दक्षिण से कांग्रेस प्रत्याशियों की शिकायत

भारतीय जनता पार्टी के एक प्रतिनिधि मंडल ने बुधवार को चुनाव आयोग को ज्ञापन देकर उज्जैन शहर की दक्षिण विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी चेतन प्रेमनारायण यादव द्वारा एक समाचार पत्र के उज्जैन संस्करण में 14 नवंबर को प्रकाशित विज्ञापन में बिना किसी आधार के भाजपा प्रत्याशी मोहन यादव पर तथ्यहीन आरोप लगाने की शिकायत की है। इसके साथ ही ग्वालियर शहर की दक्षिण विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी प्रवीण पाठक द्वारा 09 नवंबर को बिना अनुमति चुनावी सभा करने पर कार्यवाही की मांग भी की गई है।

भारतीय जनता पार्टी ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को सौंपे ज्ञापन में कहा है कि उज्जैन दक्षिण विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी चेतन प्रेमनारायण यादव द्वारा समाचार पत्र के उज्जैन संस्करण में 14 नवंबर को प्रकाशित विज्ञापन में बिना किसी आधार के भाजपा प्रत्याशी मोहन यादव पर ‘कहां गई मंत्री की शिक्षा? उज्जैन का युवा क्यों चला रहा ई-रिक्शा’ जैसे तथ्यहीन आरोप लगाने की शिकायत की है।

ग्वालियर में बिना अनुमति चुनावी सभा का आयोजन आचार संहिता का उल्लंघन

एक अन्य शिकायत में भाजपा ने कहा है कि ग्वालियर शहर की दक्षिण विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी प्रवीण पाठक द्वारा 09 नवंबर को ग्वालियर के जिला एवं सत्र न्यायालय के सभागार में बिना अनुमति चुनावी सभा करना आचार संहिता का उल्लंघन है। पार्टी ने कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की मांग की। शिकायत करने वालो में विधि प्रकोष्ठ के सह संयोजक अशोक विश्वकर्मा एवं दिलीप अवस्थी उपस्थित रहे।

Share this news

About admin

Check Also

कांग्रेस सरकार बनने पर सबसे पहले कर्जमाफी पर होगा हस्ताक्षर - राहुल गांधी

कांग्रेस सरकार बनने पर सबसे पहले कर्जमाफी पर होगा हस्ताक्षर : राहुल गांधी

रायपुर। कांग्रेस को बहुमत मिलने पर भूपेश दूसरी बार मुख्यमंत्री बनेंगे। बुधवार को बलौदाबाजार जनसभा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *