Home / Odisha / नवीन पटनायक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी

नवीन पटनायक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी

  • धर्मेंद्र प्रधान, अश्विनी वैष्णव और जुएल ओराम को शुभकामनाएं दी

भुवनेश्वर। बीजू जनता दल (बीजद) के अध्यक्ष और ओडिशा के पूर्व मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने नरेंद्र मोदी को लगातार तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेने पर बधाई दी है। अपने एक्स हैंडल पर पटनायक ने लिखा कि नरेंद्र मोदी को लगातार तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेने पर बधाई। आपको सफल कार्यकाल की शुभकामनाएं और लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने में आपकी टीम को शुभकामनाएं। आपके नेतृत्व में हमारा प्रिय देश विकास की नई ऊंचाइयों को छुए।

एक्स पर एक अन्य संदेश में पटनायक ने नरेंद्र मोदी मंत्रिमंडल में कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ लेने पर धर्मेंद्र प्रधान, अश्विनी वैष्णव और जुएल ओराम को बधाई दी। उन्होंने लिखा कि ओडिशा से संसद सदस्यों को केंद्रीय मंत्रिमंडल में मंत्री के रूप में शपथ लेने पर बधाई। आपको अपने-अपने मंत्रालयों में राष्ट्र और विशेष रूप से #ओडिशा के लोगों के लिए बहुत सफलता की कामना करता हूं।

नवीन पटनायक के संदेश का जवाब देते हुए धर्मेंद्र प्रधान ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा कि शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद नवीन जी। आप जैसे राजनेता से मिले प्रोत्साहन के शब्द बहुत मायने रखते हैं। हम आकांक्षाओं को पूरा करने, विकास की राह को आगे बढ़ाने के साथ-साथ विकसित ओडिशा और विकसित भारत के लक्ष्य को साकार करने की अपनी प्रतिबद्धता में दृढ़ हैं। एक अन्य पोस्ट में बीजद सुप्रीमो ने रविवार को जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में तीर्थयात्रियों पर हुए कायरतापूर्ण आतंकवादी हमले की निंदा की। उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर लिखा कि आतंकवादियों द्वारा तीर्थयात्रियों पर किए गए भीषण हमले की कड़ी निंदा करता हूं। मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। इस घटना में घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

Share this news

About desk

Check Also

पांच वर्षों में उद्योगों से 512 समझौते, केवल 30 क्रियान्वित

उद्योग मंत्री संपद स्वाईं ने विधानसभा में दी जानकारी भुवनेश्वर। ओडिशा सरकार ने राज्य में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *