Home / Election / छत्तीसगढ़ में 3200 में खरीदेंगे पूरा धान – अरविंद केजरीवाल
अरविंद केजरीवाल

छत्तीसगढ़ में 3200 में खरीदेंगे पूरा धान – अरविंद केजरीवाल

बिलासपुर। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में यदि आप की सरकार बनी तो 3200 रुपये में पूरा धान खरीदेंगे। बिलासपुर संभाग के मस्तूरी विधानसभा के उम्मीदवार धरमदास भार्गव के समर्थन में आम आदमी पार्टी ने रविवार को रोड शो किया, जिसमें संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान शामिल हुए। राज्यसभा सदस्य डॉ. संदीप पाठक और प्रदेश प्रभारी संजीव झा भी रोड शो में शामिल हुए।

इस दौरान अपने संबोधन में केजरीवाल ने कहा कि अगर आआपा’ की सरकार बनी तो हम किसानों से पूरा धान खरीदेंगे, वो भी 3200 रुपये में। रबी हो या खरीफ दोनों ही फसल का एक-एक दाना एमएसपी पर खरीदेंगे। वहीं भगवंत मान ने कहा कि छत्तीसगढ को भाजपा और कांग्रेस दोनों ने बारी-बारी से लूटा है। मान ने भाजपा के घोषणपत्र पर भी निशाना साधा।

इस खबर को भी पढ़ेंः-गाजा पर परमाणु हमले का प्रस्ताव

उन्होंने कहा कि अब मोदी भी गारंटी दे रहे हैं, लेकिन आम आदमी जानता है इनकी गारंटी नकली है। इस देश में सिर्फ केजरीवाल ही असली गारंटी देता है और उसे पूरा करता है। मान ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने इस देश में जितनी जल्दी तरक्की की है किसी और पार्टी ने नहीं की। यह पार्टी की नहीं बल्कि लोगों के सोच की तरक्की है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ में भी तरक्की चाहिए तो वोट वाला बटन बदलना होगा। लोग अब भी दो बटनों के बीच में ही फंसे हैं। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ को डबल इंजन नहीं बल्कि नए इंजन की जरूरत है।

अन्य खबरें

Share this news

About admin

Check Also

कांग्रेस के घमंडियों की सरकार ने श्री राम के अस्तित्व को नकारा था: स्मृति ईरानी

कांग्रेस के घमंडियों की सरकार ने श्री राम के अस्तित्व को नकारा था: स्मृति ईरानी

जबलपुर। स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की सरकार और इनके घमंडी नेताओं ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *