Home / Election / कमलनाथ की सरकार उनके पाप के बोझ से गिरी : शिवराज सिंह चौहान
कमलनाथ की सरकार

कमलनाथ की सरकार उनके पाप के बोझ से गिरी : शिवराज सिंह चौहान

जबलपुर। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दावा किया कि कमलनाथ की सरकार उनके पाप के बोझ से गिरी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जबलपुर संस्कारधानी को विकसित महानगर बनाने में भारतीय जनता पार्टी और राकेश सिंह का अतुलनीय योगदान है मैं उनका अभिनदंन करता हूँ और पश्चिम की जनता से अपील करता हूँ कि आने वाले चुनाव में कांग्रेस नेताओं के भ्रम जाल में नही फसना है और भारी मतों से भाजपा को जिताना है। यह बात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पश्चिम विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी राकेश सिंह के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए गुप्तेश्वर मंदिर मैदान में कही।

शुक्रवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जबलपुर में पश्चिम एवँ पूर्व विधानसभा में जनसभा को संबोधित किया। इसके पूर्व उत्तर विधानसभा में कार्यकर्ता सम्मेलन और केंट विधानसभा में रोड शो किया। मुख्यमंत्री ने सभा को संबोधित करते हुए कहा देर हो गई आने में गुस्सा न होना हम सरकार नही चलाते, हम परिवार चलाते है। लाड़ली बहनों का सगा भैया लगता हूँ। परिवार की तरह जैसे ध्यान रखा जैसा जाता है वैसे ही सरकार चलाई। उन्होंने कहा मुझे लगता है मेरी बहनों को जरूरत है बच्चों को किताब कॉपी दिलाने, खिलौने दिलाने, दवाई लाने पैसे की जरूरत होती है तो लगा मेरी बहनों को कुछ राशि देना चाहिए, और लगा साल में एक बार नही बल्कि हर महीने देना चाहिए। मेरी बहनों की इज्ज़त सम्मान अपने घर में बढ़ गया है। बहनों को पैसा नही दिया तुम्हारा मान और सम्मान दिया है। मेरी बहनी जीवित जाग्रत देवी है। जो बहनें रह गई है चुनाव बाद फिर पोर्टल खोलेंगे और उनके नाम भी जोड़े जाएंगे। अभी बहनों को 1250 मिल रहे है जो बढ़ते बढ़ते 3 हजार तक जायेंगे।

इस खबर को भी पढ़ेंः-प्रधानमंत्री मोदी और सुनक ने इजराइल-हमास संघर्ष पर जताई चिंता

कमलनाथ की सरकार उनके पाप के बोझ से गिरी

उन्होंने कहा कमलनाथ पूछते है मेरा क्या गुनाह है तो उनको बताना चाहता हूं कि कमलनाथ जी आपकागुनाह था कि बेटियों को शादी का पैसा उन्हें नही दिया उनका पैसा भी खा गए। गरीबो का कफन खा गए। बच्चों को लैपटॉप बंद किया, बेटा बेटी के जन्म के पहले मिलने वाला पैसा बंद किया।आपके पाप के बोझ से आपकी सरकार गिर गई।

कांग्रेस झूठऔर भ्रम का दाना डालेगी पर फसना नही

उन्होंने कहा कांग्रेस मुझे सुबह शाम गाली देती है। हम बेटियों का पूजन करते है तो उन्हें तकलीफ होती है। हम तो सदा से बेटियों कोपुजते आये है और हमेशा उनकी पूजा करेंगे। इनके पास कोई विजन नही है इनकी सरकार थी तो सारी योजनाओं को बंद कर दिया और भ्रम और झूठ से सरकार बना ली बेरोजगारी भत्ता देंगे, किसानों का कर्जा माफ करेंगे पर कुछ नही किया और आज भी जनता से झूठे वादे कर रहे है। कांग्रेस के नेता चुनाव आने पर झूठ का दाना डालते है और कमलनाथ आएंगे, तरुण भनोत आएंगे दाना डालेंगे पर उनके दाना में नही फसना है। उन्होंने कहा जिंनको जलना है जले मेरा संकल्प है हर बहिन को आमदनी 10 हजार रुपये हो जाये इसका प्रयास करूंगा, स्वरोजगार देंगे। प्रत्येक परिवार एक रोजगार हमारा मिशन है। सरकारी नौकरी, स्वरोजगार, सीखो कमाओ योजना, स्व सहायता समूह से वो रोजगार सरकार देगी।

बच्चों के शिक्षा के लिए सीएम राइज स्कूल खोले जा रहे है। यह स्कूल प्राइवेट स्कूल से कई गुना बेहतर होंगे। अरबपतियों के बच्चे जिन स्कूलो में पढ़ते है उनसे अच्छे स्कूल में गरीब के बच्चे पढ़ेंगे। स्कूटी देगे, लैपटॉप देंगे टॉप करने वालो की फीस सरकार भरेगी। रसोई गैस 450 रूपये में ही मिलेगा, सबके सर पर छत हो इसके लिए भी सरकार ही घर देगी। उन्होंने कहा सरकार क्यों होती है इसीलिए होती है कि मूलभूत आवश्यकताओं की पूर्ति कर सके। आप मेरे है आपकी सेवा करते करते जिंदगी चली जाए यह संकल्प है। मुख्यमंत्री ने कहा आज संकल्प लीजिए कांग्रेस के झूठ में नही फसना है

Share this news

About admin

Check Also

कांग्रेस के घमंडियों की सरकार ने श्री राम के अस्तित्व को नकारा था: स्मृति ईरानी

कांग्रेस के घमंडियों की सरकार ने श्री राम के अस्तित्व को नकारा था: स्मृति ईरानी

जबलपुर। स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की सरकार और इनके घमंडी नेताओं ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *