Home / Sports / हम टूर्नामेंट के सबसे महत्वपूर्ण चरण में प्रवेश कर रहे हैं: सुनील कुमार

हम टूर्नामेंट के सबसे महत्वपूर्ण चरण में प्रवेश कर रहे हैं: सुनील कुमार

कोलकाता। जयपुर पिंक पैंथर्स ने सोमवार को यहां यूपी योद्धा पर 67-30 से बड़ी जीत दर्ज करके प्रो कबड्डी लीग सीजन 10 के सेमीफाइनल में प्रवेश किया। पैंथर्स ने इस मैच में इस सीज़न की अब तक की सबसे बड़ी जीत और सबसे अधिक अंक दर्ज किए।

सेमीफाइनल में जगह पक्की करने को लेकर जयपुर पिंक पैंथर्स के सुनील कुमार ने कहा, “सेमीफाइनल में पहुंचना बहुत अच्छा लग रहा है। हमने पिछले सीजन में सीधे सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई किया था और ट्रॉफी भी जीती थी। हमने यहां तक पहुंचने के लिए अच्छा खेला है। हम निश्चित रूप से सेमी और फ़ाइनल के लिए अच्छी तैयारी करेंगे। हम टूर्नामेंट के सबसे महत्वपूर्ण चरण में प्रवेश कर रहे हैं।”

मैच में टीम के प्रदर्शन के बारे में पूछे जाने पर कप्तान ने कहा, “खेल के शुरुआती मिनटों में रक्षा इकाई ने कुछ गलतियाँ कीं। हालांकि, जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ा हम बेहतर होते गए और बड़े अंतर से गेम जीत लिया। अर्जुन देशवाल निश्चित रूप से एक रेड मशीन हैं। वह अपने बाकी साथियों पर दबाव नहीं पड़ने देते।”

प्लेऑफ़ में जाने से पहले जयपुर पिंक पैंथर्स को लीग चरण के दो और मैच खेलने हैं। अपने आखिरी दो मैचों में वे कैसे खेलेंगे, इस बारे में सुनील ने कहा, “हम किसी भी मैच को हल्के में नहीं लेंगे। हम अपने अगले दो लीग-चरण मैचों में भी अपना सर्वश्रेष्ठ देना जारी रखेंगे। इसके अलावा, कोलकाता में खेलना अच्छा लगा। हमें यहां के प्रशंसकों से बहुत समर्थन मिला। जयपुर के प्रशंसकों को कोलकाता में भी देखकर अच्छा लगा।”

जयपुर पिंक पैंथर्स का अगला मुकाबला शुक्रवार को पंचकुला के ताऊ देवीलाल इनडोर स्टेडियम में तेलुगु टाइटंस से होगा।
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

‘Ye cartoon giri kahin aur chal sakti hai’: Shami roasts Inzamam

Star India pacer Mohammed Shami blasted former Pakistan captain Inzamam-ul-Haq for his accusations of ball …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *