Home / Odisha / भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बने समीर मोहंती

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बने समीर मोहंती

  • सबके प्रति जताया आभार, आम कार्यकर्ता के लिए गौरव का क्षण बताया

  • समीर का कार्यकाल भाजपा को नई उंचाई देगा – धर्मेन्द्र

  • प्रधान ने भाजपा सांसदों के कार्यों की सराहना की

  • कहा- राज्य के मुद्दे को संसद में उठा रहे हैं सभी

  • ओडिशा को देश में नंबर एक प्रदेश के रुप में बनाना का किया आह्वान

भुवनेश्वर. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष समीर मोहंती ने शुक्रवार को पार्टी कार्यालय में एक भव्य कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष के रुप में विधिवत जिम्मेदारी संभाली. निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष बसंत पंडा से उन्होंने यह जिम्मेदारी संभाली. इस अवसर पर मोहंती ने सबके प्रति आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि उनके जैसे सामान्य कार्यकर्ता के लिए यह अत्यंत गौरव का क्षण है. भाजपा का संगठन निरंतर विस्तार हो रहा है. भाजपा का मतदान प्रतिशत लगातार बढ़कर 38 प्रतिशत तक पहुंचा है.

पार्टी कार्यकर्ताओं के त्याग, तपस्या व बलिदान के कारण ऐसा संभव हो पाया है. उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार की जनमंगलकारी कार्यों को राज्य के समस्त 37 हजार मतदान केन्द्रों तक पहुंचाने के लिए पार्टी कार्यकर्ता काम कर रहे हैं. आगामी दिनों में भी यह जारी रहेगा. इस कार्यक्रम में केन्द्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रताप षडंगी, प्रदेश भाजपा प्रभारी अरुण सिंह, भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत पंडा, भुवनेश्वर से सांसत अपराजिता षड़ंगी व अन्य नेता उपस्थित थे.

समीर का कार्यकाल भाजपा को नई उंचाई देगा – धर्मेन्द्र

भुवनेश्वर. प्रदेश भाजपा के नवनियुक्त अध्यक्ष समीर मोहंती की अध्यक्षता में सामूहिक नेतृत्व पार्टी को नई ऊंचाई प्रदान करेगी. भाजपा के अध्यक्ष के रुप में सर्वसम्मति से चुने जाने के बाद उनके स्वागत के लिए आयोजित सभा को संबोधित करते हुए केन्द्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान ने यह बात कही. उन्होंने कहा कि गत कुछ वर्षों में बसंत पंडा के नेतृत्व में भाजपा के संगठन का विस्तार होने के साथ-साथ जनहित में आंदोलन तथा लोगों का विश्वास प्राप्त करने में काफी मात्र में सफल रही है. गत चुनाव में भाजपा को लोकसभा में 38 प्रतिशत तथा विधानसभा में 32 प्रतिशत वोट हासिल हुए हैं. पार्टी को लोकसभा की 8 सीटें हासिल हुई हैं. दिल्ली में ओडिशा की आवाज को भाजपा सांसद काफी मजबूती के साथ उठा रहे हैं. उन्होंने कहा कि ओडिशा को देश में नंबर एक प्रदेश के रुप में बनाना है. इसके लिए भाजपा के कार्यकर्ताओं को संकल्प लेकर कार्य करना होगा. उन्होंने कहा कि सरकार बनाना य़ा फिर लोकसभा में सीटें जीतना हमारा उद्देश्य नहीं है, बल्कि गत 70 वर्षों से राज्य की जनता को जिस हक से बंचित रखा गया है, उसे लेकर भाजपा के सांसद काम कर रहे हैं.  उन्होंने कहा कि भाजपा को 37 हजार बूथों पार्टी को मजबूत करना होगा. उन्होंने कहा कि यदि कोई सोच रहा है कि प्रधानमंत्री आवास योजना का नाम काट कर उसे केवल आवास योजना लिखेगा व भाजपा चुप्प रहेगी, ऐसा नहीं होने वाली. समीर मोहंती की अध्यक्षता में पार्टी के लोग इसे सड़कों पर विधानसभा व संसद में विरोध करेंगे.

Share this news

About desk

Check Also

24 घंटे में कमजोर होगा डिप डिप्रेशन

ओडिशा और छत्तीसगढ़ से होते हुए पश्चिम-उत्तर-पश्चिम की ओर बढ़ने की संभावना भुवनेश्वर। ओडिशा और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *