Home / Sports / हार्दिक पांड्या पर लगा 24 लाख रुपये का जुर्माना
हार्दिक पांड्या hardik pandya

हार्दिक पांड्या पर लगा 24 लाख रुपये का जुर्माना

लखनऊ। लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के खिलाफ मंगलवार को एकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2024 के 48वें मैच के दौरान धीमी ओवर गति के कारण मुंबई इंडियस के कप्तान हार्दिक पांड्या (hardik pandya) पर 24 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है।

आईपीएल की ओर से बुधवार को जारी एक बयान में कहा गया, “चूंकि यह आईपीएल की आचार संहिता के तहत न्यूनतम ओवर-रेट अपराधों से संबंधित मुंबई की टीम का सीजन का दूसरा अपराध था, इसलिए हार्दिक पांड्या पर 24 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया। इम्पैक्ट प्लेयर सहित प्लेइंग इलेवन के बाकी सदस्यों पर व्यक्तिगत रूप से 6 लाख रुपये या उनकी संबंधित मैच फीस का 25 प्रतिशत (जो भी कम हो) जुर्माना लगाया गया।”

मैच की बात करें तो इस मुकाबले में लखनऊ ने मुंबई इंडियंस को 4 विकेट से हरा दिया। लखनऊ ने मैच में टॉस जीतकर मुंबई को पहले बल्लेबाजी का निमंत्रण दिया। मुंबई की टीम ईशान किशन (32), नेहल वढेरा (46) और टिम डेविड (नाबाद 35) की पारियों की बदौलत 20 ओवर में 7 विकेट पर 144 रन ही बना सकी।

जवाब में लखनऊ ने 19.2 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 145 रन बनाकर मैच जीत लिया। लखनऊ के लिए मार्कस स्टायनिस ने बेहतरीन अर्धशतक लगाते हुए 62 रन बनाए। स्टायनिस के अलावा कप्तान केएल राहुल ने 28 और निकोलस पूरन ने नाबाद 14 रन बनाए।

अच्छी खबर है -हिंडाल्को का “ज्ञानार्जन प्रोजेक्ट” बच्चों को दे रहा नई दिशा

 

Share this news

About admin

Check Also

फ्रांस ने यूरो 2024 के लिए घोषित की टीम, एन’गोलो कांटे की दो साल बाद वापसी

पेरिस। फ्रांस ने गुरुवार को 14 जून से 14 जुलाई के बीच खेले जाने वाले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *