Home / Odisha / राजनाथ सिंह और अमित शाह आएंगे ओडिशा
Amit Shah-Rajnath-Singh राजनाथ सिंह और अमित शाह आएंगे ओडिशा

राजनाथ सिंह और अमित शाह आएंगे ओडिशा

  • 8 मई को रक्षा मंत्री और 12 मई को केंद्रीय गृह मंत्री करेंगे चुनावी जनसभाओं को संबोधित

भुवनेश्वर। भाजपा के दिग्गज नेताओं को ओडिशा का तूफानी दौरा जारी है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनावों में पार्टी की संभावनाओं को मजबूत करने के लिए राज्य का दौरा करने वाले हैं।

राजनाथ सिंह और अमित शाह के आने की जानकारी साझा करते हुए ओडिशा के लिए भाजपा के चुनाव प्रभारी विजयपाल सिंह तोमर ने कहा कि राजनाथ सिंह पार्टी उम्मीदवारों के लिए प्रचार करने के लिए 8 मई को राज्य का दौरा करने वाले हैं। अपनी यात्रा के दौरान रक्षा मंत्री रायगड़ा में एक चुनावी सभा को संबोधित करने वाले हैं।

इसी तरह, अमित शाह आगामी चुनावों के लिए भाजपा के अभियान को और तेज करने के लिए 12 मई को ओडिशा का दौरा करने वाले हैं। शाह की यह राज्य की दूसरी यात्रा होगी।

ओडिशा में चुनाव प्रचार के लिए पहले से ही हाई-प्रोफाइल भाजपा नेताओं का दौरा देखा जा रहा है। विदेश मंत्री एस जयशंकर शनिवार से राज्य के दौरे पर हैं। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल ब्रह्मपुर और नवरंपुर में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। आज रविवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा चुनाव प्रचार के लिए राज्य पहुंचे हैं।

इस खबर को भी पढ़ें-ब्रह्मपुर में मोदी का पहला दौरा सोमवार को, भाजपाइयों में उत्साह

Share this news

About admin

Check Also

BHAJANLAL SHARMA

ओडिशा के 6 हजार 412 गांवों तक सड़कें नहीं – भजनलाल शर्मा

कहा-नवीन पटनायक ने ओडिशा को 50 साल पीछे धकेला भुवनेश्वर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *