Home / Odisha / ब्रह्मपुर में मोदी का पहला दौरा सोमवार को, भाजपाइयों में उत्साह
Bramhapur ब्रह्मपुर में मोदी का पहला दौरा सोमवार को, भाजपाइयों में उत्साह

ब्रह्मपुर में मोदी का पहला दौरा सोमवार को, भाजपाइयों में उत्साह

  • लगभग एक लाख लोगों की भीड़ उमड़ने की संभावना

ब्रह्मपुर। ओडिशा के गंजाम जिले के ब्रह्मपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पहला दौरा कल सोमवार को होने वाला है। मोदी के इस दौरे को लेकर भाजपाइयों में उत्साह तथा दावा किया गया है कि मोदी की जनसभा में एक लाभ लोगों की भीड़ उमड़ने की संभावना है।

बताया गया है कि भुवनेश्वर पहुंचने के बाद प्रधानमंत्री सोमवार सुबह 10 बजे ब्रह्मपुर के गोपालपुर निर्वाचन  मंडली कनिशी गांव के पास आयोजित एक सार्वजनिक बैठक में भाग लेंगे। प्रधानमंत्री 1 घंटे तक अपना भाषण देंगे। इसके अलावा गंजाम जिले में लोकसभा की दो और विधानसभा की 14 सीटों पर भाजपा उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे।

कनिशी में मोदी के दौरे की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। जनसभा स्थल पर करीब 1 लाख लोगों के लिए बैठने और मोदी के भाषण को सुनने की व्यवस्था की गई है। प्रधानमंत्री पहली बार ब्रह्मपुर आ रहे हैं, ऐसे में भाजपा के कार्यकर्ताओं और समर्थकों में उत्साह का माहौल है।

इस खबर को भी पढ़ें-बीजद आप्रवासी सामुख्य का विस्तार, बाहरी वाले भाजपाई मुहिम पर पलटवार

भाजपा नेता और ब्रह्मपुर से भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार प्रदीप पाणिग्राही ने कहा कि गंजाम जिले की सभी लोकसभा और विधानसभा सीटों पर पार्टी की जीत तय है। उन्होंने कहा कि मोदी के आने से जिले के लोगों में खुशी की लहर है।

इधर, प्रधानमंत्री के दौरे को देखते हुए पुलिस प्रशासन की ओर से त्रिस्तरीय सुरक्षा व्यवस्था अपनाई गई है। हेलीपैड, बैठने की जगह और प्रधानमंत्री की उपस्थिति पर सुरक्षा के लिए 30 प्लाटून पुलिस बल और 150 से अधिक पुलिस अधिकारी तैनात किए जाएंगे। अपर पुलिस महानिदेशक सुरक्षा व्यवस्था की पूरी निगरानी कर रहे हैं। बम निरोधक दस्ते की एक इकाई भी क्षेत्र में तैनात है। प्रधानमंत्री के हेलीपैड और सभा स्थल के 100 मीटर के दायरे में कोई भी वाहन पार्क नहीं किया जाएगा। लोगों के वाहनों को यातायात नियंत्रण में रखने के लिए रंडा और गोलंथरा चौराहों के पास पार्किंग की व्यवस्था की गई है। प्रधानमंत्री की यात्रा के दौरान नो-फ्लाइंग ज़ोन घोषित किया गया है।

इस खबर को भी पढ़ें-नीमखंडी में बीजद प्रत्याशी विक्रम पंडा का जोरदार प्रचार

Share this news

About admin

Check Also

BHAJANLAL SHARMA

ओडिशा के 6 हजार 412 गांवों तक सड़कें नहीं – भजनलाल शर्मा

कहा-नवीन पटनायक ने ओडिशा को 50 साल पीछे धकेला भुवनेश्वर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *