Home / Odisha / बरगढ़ से भाजपा सांसद के आवासीय परिसर में ड्रोन दुर्घटनाग्रस्त
drone बरगढ़ से भाजपा सांसद के आवासीय परिसर में ड्रोन दुर्घटनाग्रस्त

बरगढ़ से भाजपा सांसद के आवासीय परिसर में ड्रोन दुर्घटनाग्रस्त

  • सांसद सुरेश पुजारी ने ड्रोन के इस्तेमाल के उद्देश्य को लेकर जतायी आशंका

  • जांच में जुटी पुलिस ने कहा-वन विभाग पौधों की निगरानी के लिए कर रहा था प्रयोग

झारसुगुड़ा। बरगढ़ से भाजपा के मौजूदा सांसद तथा विधानसभा सीट से उम्मीदवार सुरेश पुजारी के आवासीय परिसर में एक ड्रोन दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। हालांकि यह पता नहीं चल पाया है कि इसे कौन और किस उड़ा रहा था।

2024 के आम चुनावों के लिए चल रहे प्रचार के बीच सांसद सुरेश पुजारी ने इस ड्रोन के उनके क्षेत्र में उपयोग किये जाने के उद्देश्यों को लेकर आशंका व्यक्त की है। भाजपा ने पुजारी को इस बार के चुनाव में ब्रजराजनगर विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में उतारा है।

बताया जाता है कि आज गुरुवार को झारसुगुड़ा जिले के बेलपहाड़ शहर स्थित गांधी चौक के पास आंबझरा में बरगढ़ के सांसद सुरेश पुजारी के किराए के आवास के परिसर में यह ड्रोन दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

पुजारी ने कहा कि घर के केयरटेकर ने मुझे बताया कि एक ड्रोन दोपहर के समय उड़ रहा था और एलटी टावर से टकराने के बाद परिसर में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इसके बाद हम उस स्थान पर गए जहां ड्रोन पड़ा था और उसका इंजन काम कर रहा था। उसका कैमरा भी चालू था।

इस बीच इसकी जानकारी पाते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची जांच शुरू कर दी है।

पुजारी ने कहा कि हमें इस बात की चिंता है कि इस ड्रोन को कौन चला रहा था और किस मकसद से चला रहा था। उन्होंने सवाल किया कि ड्रोन संचालक ने उनके घर के परिसर के ऊपर ड्रोन क्यों उड़ाया।

झारसुगुड़ा के एसपी परमार स्मित परषोत्तमदास ने कहा कि बेलफहाड़ पुलिस ने ड्रोन को जब्त कर लिया और प्रारंभिक जांच से पता चला कि ड्रोन का इस्तेमाल वन विभाग द्वारा अपने वृक्षारोपण के सर्वेक्षण के लिए किया जा रहा था। मामले की उचित जांच चल रही है।

इस खबर को भी पढ़ें-ओडिशा में भीषण गर्मी को लेकर रेड अलर्ट जारी

Share this news

About admin

Check Also

cm naveen-01 नवीन पटनायक

नवीन पटनायक तूफानी दौरे में बरसे, विपक्ष बहा रहा घड़ियाली आंसू

कहा- सभी पार्टियां कर रही हैं झूठा प्रचार चार जिलों में चलाया मैराथन चुनावी अभियान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *