Home / Election / Chhattisgarh Election: नीतीश कुमार की राह चलेंगे भूपेश बघेल

Chhattisgarh Election: नीतीश कुमार की राह चलेंगे भूपेश बघेल

  • भूपेश बघेल ने कहा कि सरकार बनने पर जाति जनगणना की जाएगी

कोण्डागांव। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पहले चरण के चुनाव प्रचार-प्रसार के दौरान शुक्रवार को कोण्डागांव के चौपाटी मैदान पहुंचे जहां उन्होंने विशाल जनसभा को संबोधित किया और विधानसभा कोण्डागांव से कांग्रेस के उम्मीदवार मोहन मरकाम एवं केशकाल विधानसभा के उम्मीदवार संतराम नेताम का नामांकन पत्र भी दाखिल करवाया। चौपाटी में एकत्रित जनसभा को संबोधित करते मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सर्वप्रथम नवरात्रि की बधाई दी और मां दंतेश्वरी के जयकारे लगाते हुए कहा, कांग्रेस के पांच साल की उपलब्धि के बारे में ज्यादा बताने की जरूरत नहीं है, किसान के लिए और सभी वर्ग के लिए सरकार ने काम किया है।

भूपेश बघेल ने भाजपा पर भी निशाना साधाते हुए कहा कि देश के चुनावी सभाओं में गृहमंत्री अमित शाह बोल रहे हैं उल्टा लटका देंगे, उल्टा लटकना है तो रमन सिंह को लटका दो, शिक्षा मंत्री बस्तर में जो 300 स्कूल बंद कर दिए थे, उन्हें उल्टा लटका दो। भूपेश बघेल ने कहा, राहुल गांधी के मार्गदर्शन में कोण्डागांव में मक्का प्रोसेसिंग प्लांट खुला है। आचार संहिता के कारण हमारे हाथ बंधे हैं, किसानों के खाते में पैसा नहीं डाल पा रहे हैं। कोंडागांव के जिला में पड़ोसी राज्य से भी लोग इलाज करने आ रहे हैं। हमने संस्कृति को बचाने का काम किया. भाजपा ने राम नाम जपना ,पराया माल अपना का काम किया। हमारी सरकार ने 2 रुपये में गोबर खरीदने का काम किया। इसके अलावा कोदो-कुटकी भी खरीदी गई।

 

भूपेश बघेल ने कहा कि सरकार बनने पर जाति जनगणना की जाएगी, 20 क्विंटल धान की खरीद समर्थन मूल्य पर होगी ।राहुल गांधी हमारे साथ हैं. रमन ने 2 साल का बोनस जो नहीं दिया है, वह भी अनुमति मिलने पर हम देंगे। भूपेश बघेल ने आगे कहा, मोदी जी बस्तर में नगरनार को अडानी को देने वाले हैं, एक बार भी नहीं कहा कि, बस्तर के लिए क्या करूंगा। गृह मंत्री आकर उल्टा लटकने की बात कहते हैं। बस्तर में भाजपा जीती तो सब कुछ अडानी को बेच देगी। कोण्डागांव सहित पूरे छत्तीसगढ़ को बेचने चाहते है तो ये आप को तय करना है।आदिवासियों को पहले नक्सलियों के नाम से डराया, अब ज़ईडी और आईटी से भाजपा डरा रही। मुख्यमंत्री के संबोधन के पश्चात नगर में एक विशाल रैली निकाली गई।

Share this news

About admin

Check Also

कांग्रेस के घमंडियों की सरकार ने श्री राम के अस्तित्व को नकारा था: स्मृति ईरानी

कांग्रेस के घमंडियों की सरकार ने श्री राम के अस्तित्व को नकारा था: स्मृति ईरानी

जबलपुर। स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की सरकार और इनके घमंडी नेताओं ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *