Home / Disclaimer

Disclaimer

प्रकाशन के संदर्भ में

इस वेबसाइट पर प्रकाशित होनी वाली सूचनाएं, खबरें और तथ्य सूत्रों से प्रात सूचनाओं और जानकारियों के आधार आधारित हैं। चूंकि इण्डो एशियन टाइम्स एक न्यूज पोर्टल है, इसलिए उसका प्रकाशन सूचनार्थ है और पाठकों को मौजूदा परिस्थितियों से अवगत कराने को लेकर हैं। किसी को व्यक्तिगत तौर पर, आर्थिक और सामाजिक तौर पर नुकसान पहुंचाना इण्डो एशियन टाइम्स का लक्ष्य नहीं है। ऐसी स्थिति में यदि किसी को किसी प्रकाशित खबर पर कोई आपत्ति है, तो वह अपना पक्ष  indoasiantimes@gmail.com पर प्रेषित कर सकता है। यह पक्ष भी उतनी ही प्रमुखता से स्थान प्राप्त करेगा।

कंटेंट के संदर्भ में

इस वेबसाइट पर प्रकाशित होनी वाली सूचनाएं, तथ्य, खबरें और तस्वीरें अपने प्रतिनिधियों के अलावा अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से भी संग्रहित की जाती हैं। ऐसी स्थिति में इण्डो एशियन टाइम्स उन सभी के प्रति कृतज्ञ और आभारी है, जो सूचनाएं, तथ्य, खबरें और तस्वीरें प्रदान कर रहे हैं, या हम जहां से संग्रह कर रहे हैं। आपकी सूचनाएं, तथ्य, खबरें और तस्वीरें आमजन तक पहुंचाने के प्रयास में यह सहयोगी हैं।

प्रकाशित विज्ञापनों के संदर्भ में

इस वेबसाइट पर प्रकाशित किसी भी सूचना या विज्ञापन  के प्रति आपकी रूचि है और उसका उपयोग करना चाहते हैं, तो कृपया प्रयोग से पहले संबंधित पहलुओं की जांच-परख कर रहें। विज्ञापन के संबंधित किसी भी प्रकार जिम्मेदारी इण्डो एशियन टाइम्स नहीं लेता है। विज्ञापन का प्रकाश सिर्फ प्रचार-प्रसार के लिए है।

कर्मचारियों की कार्यशैली के संदर्भ में

इण्डो एशियन टाइम्स किसी भी कर्मचारी को गैरकानूनी रास्तों पर चलने के लिए प्रेरित नहीं करता है। सभी कर्मचारियों को भारतीय और स्थानीय सरकारों के नियमों के अनुसार कार्य करने के लिए प्रोत्साहित करता है। ऐसी स्थिति में यदि कोई कर्मचारी गैरकानूनी गतिविधियों में लिप्त पाया जाता है, तो उसके लिए इण्डो एशियन टाइम्स की कोई जिम्मेदारी नहीं है।

न्यायाधिकार क्षेत्र के संदर्भ में

किसी भी विवाद की स्थिति में भारत के ओडिशा प्रांत की राजधानी भुवनेश्वर ही न्यायाधिकार क्षेत्र होगा। भुवनेश्वर की न्यायायिक अदालतों में ही विवाद की चुनौती स्वीकार्य होगी।

संपर्क

इमेल -indoasiantimes@gmail.com 

 

Share this news

Advertisement

Advertisement