Home / Election / Chhattisgarh Election: छत्तीसगढ़ की सरकार झूठी,यहां के युवाओं को छला गया-मनसुख मंडाविया

Chhattisgarh Election: छत्तीसगढ़ की सरकार झूठी,यहां के युवाओं को छला गया-मनसुख मंडाविया

रायपुर/नारायणपुर। केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने नारायणपुर में शुक्रवार को आमसभा को संबोधित करते हुए छत्तीसगढ़ की सरकार को झूठी सरकार बताया है। मनसुख मंडाविया ने कहा कि, देश के प्रधानमंत्री गरीबों को छत देना चाहते हैं लेकिन ये सरकार आपको छत देने नहीं दे रही है।उन्होंने पी.एस.सी घोटाले का जिक्र करते हुए कहा कि यहां के युवाओं को छला गया है।

मनसुख मंडाविया शुक्रवार को प्रथम चरण नामांकन के अंतिम दिन पूर्व मंत्री और भाजपा प्रत्याशी केदार कश्यप के नाम निर्देशन पत्र जमा किये जाने के दौरान मौजूद रहे।

उन्होंने इसके पूर्व जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि भूपेश सरकार प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ आपको देने नहीं दे रही है। छत्तीसगढ़ के युवा, आदिवासी, किसान सभी वर्ग के लोगों ने बदलाव का मन बना लिया है।उन्होंने छत्तीसगढ़ की सरकार को झूठी सरकार बताते हुए कहा कि गंगाजल हाथ में लेकर वादा करने वाली सरकार ने आपको ठगा है। इस सरकार ने किसानों का कर्जा माफ़ नहीं किया है।

इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी केदार कश्यप ने दावा किया कि पहले चरण के मतदान में पूरी 20 सीट हम जीत रहे हैं और छत्तीसगढ़ में हमारी सरकार पूर्ण बहुमत से बन रही है।

Share this news

About admin

Check Also

कांग्रेस के घमंडियों की सरकार ने श्री राम के अस्तित्व को नकारा था: स्मृति ईरानी

कांग्रेस के घमंडियों की सरकार ने श्री राम के अस्तित्व को नकारा था: स्मृति ईरानी

जबलपुर। स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की सरकार और इनके घमंडी नेताओं ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *