Home / Odisha / विधानसभा की कार्यवाही में वीडियो कान्फ्रेन्सिंग के जरिये शामिल होंगे मुख्यमंत्री

विधानसभा की कार्यवाही में वीडियो कान्फ्रेन्सिंग के जरिये शामिल होंगे मुख्यमंत्री

भुवनेश्वर। विधानसभा की कार्यवाही में वर्चुअल मोड में मुख्यमंत्री शामिल होंगे। मुख्यमंत्री के अतिरिक्त मंत्री प्रफुल्ल मलिक व विधायक प्रफुल्ल सामल भी वीडियो कान्फ्रेन्सिंग के जरिये विधानसभा की कार्यवाही मे शामिल होंगे। इस संबंधित अनुरोध को विधानसभा अध्यक्ष ने स्वीकार कर लिया है। विधानसभा अध्यक्ष ने स्वयं इसकी जानकारी दी।
उल्लेखनीय है कि विधानसभा के पहले दिन मुख्यमंत्री नवीन पटनायक सदन में उपस्थित थे। सदन में उपस्थित होकर ही उन्होंने शोक प्रस्ताव पेश किया। मंत्री प्रफुल्ल मलिक व विधायक प्रफुल्ल सामल आज भी सदन में नहीं आये थे। ये दोनों वीडियो कान्फ्रेन्सिंग के जरिय़े जुड़े थे।
उल्लेखनीय है कि भारतीय जनता पार्टी ने इससे पहले वीडियो कान्फ्रेन्सिंग के जरिये विधानसभा की कार्यवाही में शामिल होने की अनुमति दिये जाने के विधानसभा अध्यक्ष के निर्णय का विरोध किया था। सर्वदलीय बैठक में भाजपा ने इसको लेकर अपना विरोध दर्ज कराया था। प्रतिपक्ष के नेता जय नारायण मिश्र ने कहा था कि संसद में या फिर किसी भी राज्य की विधानसभा में यह व्यवस्था नहीं है। केवल मुख्यमंत्री को सदन से आने के लिए बचाने के लिए ऐसा किया जा रहा है। यह विधानसभा की गरिमा का अपमान है। भाजपा इसका विरोध करेगी।

Share this news

About desk

Check Also

cm naveen-01 नवीन पटनायक

नवीन पटनायक तूफानी दौरे में बरसे, विपक्ष बहा रहा घड़ियाली आंसू

कहा- सभी पार्टियां कर रही हैं झूठा प्रचार चार जिलों में चलाया मैराथन चुनावी अभियान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *