Home / Odisha / प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ओडिशा दौरे को लेकर सुरक्षा चाक-चौबंद
PM_Modi सीएए

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ओडिशा दौरे को लेकर सुरक्षा चाक-चौबंद

  • राजभवन में होगी त्रिस्तरीय सुरक्षा व्यवस्था

  • सुरक्षा में कुल 20 प्लाटून फोर्स होंगे तैनात

  • छह मई को ब्रह्मपुर और नवरंगपुर में करेंगे चुनावी जनसभाओं को संबोधित

भुवनेश्वर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ओडिशा दौरे को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये हैं। भुवनेश्वर के डीसीपी प्रतीक सिंह ने यह जानकारी देते हुए बताया कि प्रधाममंत्री के दौरे को लेकर भुवनेश्वर हवाई अड्डे से राजभवन तक कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की जाएगी। उन्होंने बताया कि राजभवन में त्रिस्तरीय सुरक्षा व्यवस्था की जाएगी। उनके सुरक्षा में कुल 20 प्लाटून फोर्स तैनात होंगे। तीन डीसीपी रैंक के अधिकारियों के साथ-साथ 10 एसीपी, 17 आईआईसी तथा 90 एसआई व एएसआई अधिकारी उनकी सुरक्षा में रहेंगे। सीआईएसएफ के साथ साथ 20 प्लाटून फोर्स की तैनाती होगी। सड़क की बैरिकेटिंग की व्यवस्था की जाएगी।

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार रात को 9.30 बजे भुवनेश्वर में पहुंचेंगे। भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष गोलक महापात्र ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि प्रधानमंत्री मोदी रविवार रात को भुवनेश्वर हवाई अड्डे पर विशेष विमान में पहुंचेंगे तथा रात को भुवनेश्वर में रुकेंगे। इसके बाद सोमवार को प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी सुबह ब्रह्मपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह नवरंगपुर में भी एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

10 को फिर से ओडिशा आयेंगे प्रधानमंत्री

बताया गया है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी फिर से 10 की रात को ओडिशा आयेंगे। भुवनेश्वर पहुंचने के बाद शाम को उनका एक रोड शो का आयोजन होगा।  भाजपा सूत्रों के अनुसार, प्रधाममत्री का रोड शो भुवनेश्वर के तीन विधानसभा सीट जैसे भुवनेश्वर (मध्य), भुवनेश्वर (एकाम्र) व भुवनेश्वर (उत्तर) होकर गुजरेगी। इसके बाद 11 को प्रधानमंत्री बलांगीर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

इस खबर को भी पढ़ें-लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी है नवीन सरकार – एस जयशंकर

Share this news

About admin

Check Also

बीजद के प्रदेश युवा महामंत्री भाजपा में शामिल हुए

भुवनेश्वर। बीजू जनता दल के युवा शाखा के प्रदेश महामंत्री प्रीतिरंजन साहू व उनके समर्थक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *