Home / National / प्रधानमंत्री मोदी के दीर्घ जीवन के लिए बाबा कालभैरव की विशेष आरती

प्रधानमंत्री मोदी के दीर्घ जीवन के लिए बाबा कालभैरव की विशेष आरती

वाराणसी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे में सुरक्षा में भारी चूक को लेकर भाजपा कार्यकर्ता और जनप्रतिनिधि चिंतित हैं। प्रदेश के पर्यटन राज्यमंत्री डॉ. नीलकंठ तिवारी ने प्रधानमंत्री मोदी के दीर्घ जीवन की कामना के साथ गुरुवार को कार्यकर्ताओं संग काशी कोतवाल बाबा कालभैरव के दरबार में हाजिरी लगाई। राज्यमंत्री ने मंत्रोच्चार के बीच कालभैरव की विशेष आरती कर प्रधानमंत्री के दीर्घायु होने की कामना की।

राज्यमंत्री ने दर्शन पूजन के बाद कहा कि हम काशीवासियों ने अपने सांसद और प्रधानमंत्री के दीर्घ जीवन के लिए बाबा कालभैरव से प्रार्थना की है। प्रधानमंत्री के खिलाफ विदेशी ताकतों के प्रभाव में जो साजिश रची जा रही है, उन पर संकट लाने के प्रयास हो रहे हैं। उसे दूर करने के लिए कालभैरव से प्रार्थना की गई। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के इशारे पर पंजाब सरकार ने जो किया है, वह निंदनीय है। इस कृत्य पर देशभर के लोग कांग्रेस को धिक्कार रहे हैं। कांग्रेस ऐसे ही समाप्त हो गई है। अब पार्टी के समूल सफाये के लिए जनता भी संकल्पित है। पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के सफाई वाले बयान पर राज्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और उनका काफिला हाइवे पर पूरे 20 मिनट तक रुका रहा। उनके सुरक्षा में व्यवधान के लिए सुनियोजित योजना बनाई गई थी। जिन लोगों ने प्रधानमंत्री का रास्ता रोका था, उन्होंने बयान दिया है कि आज हम लोगों ने प्रधानमंत्री का रास्ता रोक लिया। इसके लिए आंदोलनकारियों ने कांग्रेस सरकार का धन्यवाद भी दिया है। इन लोगों के साथ पंजाब पुलिस का चाय पीने का फोटो भी वायरल हो रहा है।
पर्यटन मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री का वाराणसी या कहीं भी दौरा होता है तो उनके लिए हमेशा सेफ पैसेज तैयार रहता है ,तो आखिर ऐसा पंजाब में कैसे हो गया। मोदी से बैर रखना अलग बात है लेकिन देश के प्रधानमंत्री पद के विरुद्ध यह कार्य गलत और अपराध का है। कांग्रेस हमेशा नकारात्मक राजनीति कर रही है। इसलिए देश की राजनीति में हासिये पर चली गई है। पंजाब के मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री के सुरक्षा के नाम घोर अपराध किया है। ऐसे में कांग्रेस नेतृत्व को भी इसे संज्ञान में लेकर मुख्यमंत्री चन्नी से तत्काल इस्तीफा ले लेना चाहिए।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

गढ़चिरौली में विस्फोटकों से भरे 6 प्रेशर कुकर और डेटोनेटर नष्ट किए गए

मुंबई। गढ़चिरौली जिले के टीपागढ़ इलाके में सी-60 के एक दस्ते और सीआरपीएफ की क्यूएटी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *