Home / National / धामी बोले-भ्रष्टाचार में पार्टनर हैं कांग्रेस-बीआरएस, बीआरएस की राजकुमारी जेल में तो सोनिया-राहुल बेल पर

धामी बोले-भ्रष्टाचार में पार्टनर हैं कांग्रेस-बीआरएस, बीआरएस की राजकुमारी जेल में तो सोनिया-राहुल बेल पर

  • पूरे देश में कर्नाटक मॉडल लागू करने की बात करती है कांग्रेस

देहरादून/हैदराबाद। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने तेलंगाना में कांग्रेस और बीआरएस पर जमकर हमला बोला और उन्हें भ्रष्टाचार का पार्टनर बताया। बीआरएस और कांग्रेस ने हमेशा देश के साथ तेलंगाना को ठगने का काम किया है। जनता के साथ धोखा किया है। बीआरएस की राजकुमारी जेल में बंद हैं तो सोनिया गांधी और राहुल गांधी बेल पर हैं।
तेलंगाना के सिकंदराबाद में सोमवार को भाजपा उम्मीदवार जी. किशन रेड्डी की चुनावी सभा के दौरान मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि कांग्रेस के लोग पूरे देश में कर्नाटक मॉडल लागू करने की बात करते हैं। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह कहते थे कि देश के संसाधनों पर पहला हक एक वर्ग विशेष का है। बाबा साहब डॉ. भीमराव आम्बेडकर ने सामाजिक रूप से पिछड़े लोगों को आगे लाने के लिए आरक्षण की व्यवस्था की है, लेकिन कांग्रेस तुष्टीकरण के चलते आज धर्म के आधार पर आरक्षण की बात करती है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कहते हैं, उनके रहते आरक्षण को किसी भी कीमत में समाप्त नहीं होने दिया जाएगा। देश में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में कई ऐतिहासिक कार्य हुए हैं। भ्रष्टाचारियों को जेल में डालने का काम किया है।

इस दौरान भाजपा उम्मीदवार जी. किशन रेड्डी, राज्यसभा सांसद के. लक्ष्मण, विनय रोहेला, संदीप यादव, गौतम राऊ आदि थे।
साभार – हिस

Share this news

About desk

Check Also

सी-विजिल एप से 4.24 लाख शिकायतें मिलीं, 99.9 प्रतिशत निस्तारित : चुनाव आयोग

नई दिल्ली। चुनाव आयोग ने शनिवार को कहा कि आम चुनाव 2024 की घोषणा के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *