Home / Sports / हम हर मैच वैसे ही खेलेंगे, जैसा हमने गुजरात के खिलाफ खेला था : डेविड वार्नर

हम हर मैच वैसे ही खेलेंगे, जैसा हमने गुजरात के खिलाफ खेला था : डेविड वार्नर

नई दिल्ली, अब तक आठ में से तीन मुकाबलों में जीत हासिल करने के बाद, जेएसडब्ल्यू और जीएमआर की सह-स्वामित्व वाली फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल 2024 के बाकी मैचों में चीजों को बदलने की कोशिश करेगी।

दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने सोमवार को मीडिया से बातचीत के दौरान क्रिकेट पर विभिन्न विषयों पर विस्तार से बात की, जिसमें सीज़न में टीम का अब तक का प्रदर्शन भी शामिल था।
वार्नर ने कहा,”हम वहां नहीं हैं जहां हम टीम की खातिर होना चाहते थे। हम कुछ और मैच जीतना चाहेंगे। लेकिन प्लेऑफ में जाने के लिए स्पष्ट रूप से हमें अगले सभी मैच जीतने होंगे। इसलिए हम हर मैच वैसे ही खेलेंगे, जैसे हमने गुजरात के खिलाफ खेला था।”

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने कहा, ”हमें बल्ले और गेंद दोनों से थोड़ा सुधार करना है। अगर हम विपक्षी टीम को बड़ा स्कोर करने से रोकें तो यह बहुत अच्छा होगा। और फिर अगर हम पहले बल्लेबाजी करते हैं, तो बोर्ड पर एक बड़ा स्कोर खड़ा करने की कोशिश करेंगे।”
वार्नर ने आगे बताया कि दिल्ली कैपिटल्स के पास खतरनाक गेंदबाजी आक्रमण है। उन्होंने कहा, ”लोग जिस तरह से प्रशिक्षण और तैयारी कर रहे हैं, उसमें कोई गलती नहीं कर सकते। खेलों में कभी-कभी ऐसा होता है कि कार्यान्वयन नहीं होता है। और हम जानते हैं कि जब हम शुरुआत में विकेट लेते हैं, तो हम एक बहुत ही खतरनाक गेंदबाजी आक्रमण होते हैं।”

जब वार्नर से टीम के उन दो युवाओं के बारे में पूछा गया जिन्होंने इस सीज़न में उन्हें प्रभावित किया है, तो उन्होंने अभिषेक पोरेल और, जेक फ्रेजर मेकगर्क का नाम लिया।”
उन्होंने कहा,”जेक शानदार खिलाड़ी हैं और हम सभी जानते हैं कि उनमें प्रतिभा की कोई कमी नहीं है।

उन्होंने कहा,”अभिषेक पहले मैच में भी नहीं खेलने वाले थे, लेकिन हमने शुरुआती विकेट खो दिए थे और फिर एक इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में वो आये। मुझे लगता है कि उसके पास नौ गेंदें या कुछ और थीं और उसने लगभग 30 रन बनाए। इससे खेल बदल गया और फिर दूसरे मैच में भी उसने बहुत अच्छा खेला। वह एक बहुत अच्छा खिलाड़ी बनने जा रहा है।”

दिल्ली कैपिटल्स की टीम आईपीएल 2024 के अपने अगले मैच में बुधवार को नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में गुजरात टाइटंस से भिड़ेगी।
साभार – हिस

Share this news

About desk

Check Also

राजस्थान बैडमिन्टन का कैलेण्डर घोषित

जयपुर, राजस्थान बैडमिन्टन संघ ने अपनी साधारण सभा की बैठक में राजस्थान बैडमिन्टन कैलेण्डर को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *