Home / Sports / आयरलैंड और इंग्लैंड सीरीज के लिए पाकिस्तान की टी20 टीम घोषित, हारिस रऊफ की वापसी

आयरलैंड और इंग्लैंड सीरीज के लिए पाकिस्तान की टी20 टीम घोषित, हारिस रऊफ की वापसी

लाहौर, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने आयरलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज के लिए राष्ट्रीय टीम की घोषणा कर दी है। स्टार तेज गेंदबाज हारिस रऊफ की टीम में वापसी हुई है। रऊफ कंधे की चोट के कारण हाल ही में समाप्त हुई न्यूजीलैंड सीरीज से बाहर रहे थे।

रऊफ के अलावा तेज गेंदबाज हसन अली की भी टीम में वापसी हुई है जो 20 ओवर की सीरीज के लिए आयरलैंड और इंग्लैंड का दौरा करेंगे।

पाकिस्तान की पुरुष राष्ट्रीय चयन समिति ने न्यूजीलैंड सीरीज में हिस्सा लेने वाले अधिकांश खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया है। सलमान अली आगा को हाल ही में ब्लैक कैप्स के खिलाफ सीरीज के दौरान रिजर्व में रखा गया था, लेकिन उन्होंने 18 सदस्यीय टीम में अपनी जगह बनाई है।
चोट के कारण न्यूजीलैंड सीरीज से बाहर रहने वाले आजम खान को टीम में शामिल किया गया है। इस बीच, न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 मैच के दौरान हैमस्ट्रिंग की चोट से पीड़ित मोहम्मद रिजवान को भी टीम में शामिल किया गया है। पाकिस्तान के बल्लेबाज बाबर आजम आयरलैंड और इंग्लैंड में टीम की अगुआई करेंगे।

दौरे के कार्यक्रम:
आयरलैंड श्रृंखला: 10 मई: पहला टी20, डबलिन; 12 मई दूसरा टी20, डबलिन; 14 मई: तीसरा टी20, डबलिन।

इंग्लैंड श्रृंखला: 22 मई: पहला टी20, लीड्स; 25 मई: दूसरा टी20, बर्मिंघम; 28 मई: तीसरा टी20, कार्डिफ; 30 मई: चौथा टी20, लंदन।
पाकिस्तान टीम: बाबर आज़म (कप्तान), अबरार अहमद, आज़म खान, फखर जमान, हारिस रऊफ, हसन अली, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, मोहम्मद अब्बास अफरीदी, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद इरफान खान, नसीम शाह, सैम अयूब, सलमान अली आगा, शादाब खान, शाहीन शाह अफरीदी, उस्मान खान।
साभार – हिस

Share this news

About desk

Check Also

थाईलैंड ओपन: सात्विक-चिराग दूसरे दौर में, प्रणय हारे

बैंकॉक। सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की स्टार भारतीय जोड़ी ने बुधवार को थाईलैंड ओपन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *