Home / National / विपक्ष के आधे नेता जेल में और आधे बेल परः जेपी नड्डा

विपक्ष के आधे नेता जेल में और आधे बेल परः जेपी नड्डा

टीकमगढ़, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि एक तरफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भ्रष्टाचार मिटा रहे हैं, दूसरी ओर इंडी अलायंस भ्रष्टाचारियों को बचाने में लगी है। कांग्रेस के जमाने में कोयला, पनडुब्बी, हेलिकॉप्टर, चीनी, चावल, कॉमनवेल्थ और 2जी घोटाला हुआ। इन्होंने तीनों लोक में घोटाला किया। राहुल गांधी, सोनिया गांधी, लालू यादव बेल पर हैं। अरविंद केजरीवाल और टीएमसी के मंत्री जेल में हैं। ये आधे बेल पर हैं और आधे जेल में हैं। ये डाका डाल कर गरीबों का हक छीनते हैं।

भाजपा अध्यक्ष नड्डा मंगलवार को मध्यप्रदेश के प्रवास के दौरान टीकमगढ़ में भाजपा उम्मीदवार वीरेन्द्र कुमार के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में राजनीति की परिभाषा बदल गई है। पहले लोग कहते हैं कि राजनीति में कुछ नहीं बदलने वाला है लेकिन आज लोग खुद कह रहे हैं कि देश और देश की राजनीति बदल गई है।
उन्होंने कहा कि आने वाले समय में 70 साल से ऊपर के बुजुर्गों को आयुष्मान भारत योजना के अंतर्गत लाया जाएगा। आज प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के माध्यम से देश के 80 करोड़ से ज्यादा लोगों को मुफ्त अनाज दिया जा रहा है जिसके परिणामस्वरूप देश के करीब 25 करोड़ लोग गरीबी रेखा से बाहर आए हैं। महिला सशक्तिकरण के लिए भी हमने कई योजनाएं चलाई हैं।

नड्डा ने कहा कि विकसित भारत के लिए हमें स्थिर, मजबूत और निर्णायक सरकार की जरूरत है। ये स्थिर सरकार का ही नतीजा है कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म हो गया। 1997 में हमने पालमपुर में राममंदिर बनवाने की बात कही थी। उस समय विरोधी भी हमारी इस बात का मजाक उड़ाते थे लेकिन 22 जनवरी को प्रधानमंत्री मोदी ने 10 दिन के कठोर अनुष्ठान के बाद राममंदिर की प्राण प्रतिष्ठा की।
उन्होंने कहा कि 10 साल पहले आप खिलौने भी चीन से खरीदते थे और आज खिलौना एक्सपोर्ट करने में भारत, दुनिया में तीसरे स्थान पर आ चुका है। आज आपके मोबाइल पर मेड इन इंडिया लिखा। अब देश में एप्पल जैसे मोबाइल फोन भी बन रहे हैं। भारत पर 200 वर्षों तक राज करने वाले ब्रिटेन को पीछे छोड़ भारत, दुनिया की 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बना।
साभार – हिस

Share this news

About desk

Check Also

मुंबई के अस्पताल में जच्चा बच्चा की मौत पर एनसीडब्ल्यू ने महाराष्ट्र सरकार से मांगी रिपोर्ट

नई दिल्ली। मुंबई के एक अस्पताल में कथित तौर पर बिजली गुल होने पर टार्च …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *