Home / Sports / सीनियर महिला नेशनल फुटबाल चैम्पियनशिप के लिए चयन 10 -11को

सीनियर महिला नेशनल फुटबाल चैम्पियनशिप के लिए चयन 10 -11को

  •  जिला फुटबाल एसोसिऐशन मुरादाबाद के महासचिव मोहम्मद नासिर कमाल ने दी जानकारी

मुरादाबाद ,जिला फुटबाल एसोसिएशन मुरादाबाद के महासचिव मोहम्मद नासिर कमाल ने बताया कि उत्तर प्रदेश फुटबाल संघ वाराणसी के अवैतनिक महासचिव मुहम्मद शाहिद साहब के अमुसार अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ ने सीनियर महिला नेशनल फुटबाल चैम्पियनशिप 2023 क्लस्टर 5 के आयोजन की जिम्मेदारी उत्तर प्रदेश फुटबाल संघ वाराणासी को सौंपी है।
नासिर कमाल ने आगे बताया कि हीरो 27 सीनियर विमेंस नेशनल फुटबाल चैम्पियनशिप क्लस्टर 5 का आयोजन हिंदुस्तान कालिज ऑफ साइंस- टेक्नालाजी आगरा दिल्ली हाइवे एनएच 2 फराह मथुरा में आगामी 25 मार्च से 2 अप्रैल तक आयोजित की जाएगी। क्लस्टर 5 में मेजबान के साथ तमिलनाडु, पश्चिम बंगाल, आंध्र प्रदेश, दमनदीव, दादर हवेली व लक्ष्यदीप को रखा गया है।

नासिर कमाल ने बताया कि उक्त प्रतियोगता के लिए प्रदेश की टीम का चयन आगरा के एकलव्य स्पोर्ट्स स्टेडियम में 10 व 11 मार्च को किया जाएगा। चयन के उपरांत एकलव्य स्पोर्ट्स स्टेडियम आगरा में ही प्रशिक्षण कैम्प आयोजित किया जाएगा तथा इसके अतिरिक्त बरेली में 11 मार्च से 18 मार्च तक उत्तर प्रदेश फुटबाल संघ व खेल निदेशालय उत्तर प्रदेश के संयुक्त तत्ववाधान में सब जूनियर बालिका अंतर मंडलीय प्रदेश स्तरीय फुटबाल चैंपियनशिप 2023 का आयोजन भी किया जा रहा है, इस प्रतियोगिता में वही खिलाड़ी प्रतिभाग कर सकता है जिसका जन्म 1 जनवरी 2008 से 31 दिसंबर 2009 के मध्य हुआ हो और नगर निगम नगर पालिका/नगर पंचायत के द्वारा जन्म के एक वर्ष के भीतर जन्म प्रमाण पत्र जारी किया गया हो। इन दोनों ही प्रतियोगिता के सम्बन्ध में इच्छुक खिलाड़ी अपने सभी उपयुक्त प्रमाण पत्रों के साथ जिला फुटबाल एसोसिएशन मुरादाबाद की महिला विंग की सचिव माधुरी देवी से संपर्क कर सकता है।
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

आईपीएल 2024: सीएसके के तेज गेंदबाज मथीसा पथिराना श्रीलंका लौटे

नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और श्रीलंका के तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना हैमस्ट्रिंग की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *