Home / Sports / आईपीएल 2024: सीएसके के तेज गेंदबाज मथीसा पथिराना श्रीलंका लौटे

आईपीएल 2024: सीएसके के तेज गेंदबाज मथीसा पथिराना श्रीलंका लौटे

नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और श्रीलंका के तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना हैमस्ट्रिंग की चोट से उबरने के लिए स्वदेश लौटेंगे। सीएसके ने रविवार को उक्त जानकारी दी।

पथिराना का चोटिल होना सीएसके के लिए हुत बड़ा झटका है, जो डेथ ओवरों में टीम के लिए काफी प्रभावी रहते हैं।

सीएसके ने रविवार को एक बयान में कहा, “मथीशा पथिराना हैमस्ट्रिंग की चोट से उबर रहे हैं और आगे के इलाज के लिए श्रीलंका लौटेंगे। चेन्नई सुपर किंग्स पथिराना के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता है।”
हालांकि सीएसके ने यह नहीं बताया कि मथीशा पथिराना सीज़न के आखिरी चरण में वापसी करेंगे या नहीं। सीएसके प्लेऑफ़ में पहुँचने की दौड़ में बनी हुई है, जिसने अपने पहले 10 मैचों में से 5 जीते हैं।

मथीशा पथिराना आईपीएल 2024 में 6 मैचों में 13 विकेट लेकर उनके दूसरे सबसे ज़्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज थे। उनसे आगे बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफ़िज़ुर रहमान हैं, जिन्होंने 9 मैचों में 14 विकेट लिए थे।
सीएसके आईपीएल 2024 के लीग चरण के अंत में पथिराना और मुस्तफिजुर रहमान दोनों के बिना है। लीग के शेष मैचों के लिए पथिराना की उपलब्धता अनिश्चित है, जबकि मुस्तफिजुर उनके अभियान में आगे हिस्सा नहीं लेंगे क्योंकि बांग्लादेश के तेज गेंदबाज 2 जून से शुरू होने वाले टी 20 विश्व कप 2024 से पहले राष्ट्रीय कर्तव्य के लिए स्वदेश लौट गए हैं।
साभार – हिस

Share this news

About desk

Check Also

थाईलैंड ओपन: सात्विक-चिराग दूसरे दौर में, प्रणय हारे

बैंकॉक। सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की स्टार भारतीय जोड़ी ने बुधवार को थाईलैंड ओपन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *