Home / Sports / सौरभ दुबे ने छह विकेट झटके, एनईआर ने दिल्ली की टीम को दी मात

सौरभ दुबे ने छह विकेट झटके, एनईआर ने दिल्ली की टीम को दी मात

  • दूसरे मैच में रीवा की टीम को लक्ष्य एकेडमी ने हराया

लखनऊ, आल इंडिया लक्ष्य चैम्पियन्स ट्राफी में दिल्ली वंडर को एनईआर हेड क्वार्टर गोरखपुर की टीम ने सात विकेट से हरा दिया। वहीं दूसरे मैच में लक्ष्य स्पोर्ट्स एकेडमी गोरखपुर ने रीवा डिविजन मध्य प्रदेश की टीम को आठ विकेट से मात दे दी।

दिल्ली वंडर की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 100 रन पर ही पवेलियन वापस लौट गयी। अंकुर कौशिक ने सर्वाधिक 29 रन का योगदान दिया। वहीं रीतिक अरोरा ने 24 रन बनाया, जबकि पार्थ जैन ने अमित 21 रन बनाया। वहीं साहिल सिंह, दुष्यंत राघव, मोहित ठाकुर शून्य पर ही पवेलियन लौट गये।

वहीं एनईआर की टीम ने 17वें ओवर में ही 104 रन मात्र एक विकेट तीन विकेट खोकर बना लिये और सात विकेट से मैच को जीत लिया। इस मैच में एनईआर के सौरभ दुबे ने शानदार गेंजबाजी के करते हुए छह विकेट झटके। उन्होंने 26 रन भी बनाये।

वहीं रीवा की टीम 146 पर धराशायी हो गयी। सर्वाधिक 55 रन वेदांत मिश्रा ने बनाया। वहीं सलामी बल्लेबाज शिवम पांडेय ने 30 रन का योगदान दिया। यादवेंद्र सिंह ने 26 रन, मुफीस ने 13 रन बनाया। वहीं लक्ष्य स्पोर्ट्स एकेडमी गोरखपुर की टीम ने मात्र दो विकेट खोकर 148 रन बना लिये और मैच को आठ विकेट से जीत लिया। स्पोर्ट्स एकेडमी के निखिल ने सर्वाधिक 64 रन बनाये। वहीं साहिम हसन ने 54 रन का योगदान दिया।
साभार – हिस

Share this news

About desk

Check Also

आईपीएल 2024: सीएसके के तेज गेंदबाज मथीसा पथिराना श्रीलंका लौटे

नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और श्रीलंका के तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना हैमस्ट्रिंग की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *