Home / Sports / टाटा ओपन महाराष्ट्र : प्रजनेश और अर्जुन काधे को वाइल्डकार्ड

टाटा ओपन महाराष्ट्र : प्रजनेश और अर्जुन काधे को वाइल्डकार्ड

पुणे, भारत के प्रजनेश गुणेश्वरन और अर्जुन काधे को 31 जनवरी से 6 फरवरी तक पुणे के बालेवाड़ी स्टेडियम में होने वाले 2022 टाटा ओपन महाराष्ट्र में वाइल्डकार्ड के जरिये प्रवेश दिया गया है।

प्रजनेश और अर्जुन, युकी भांबरी और रामकुमार रामनाथन के साथ टूर्नामेंट के एकल मुख्य ड्रॉ में शामिल हुए।

स्थानीय खिलाड़ी अर्जुन, जिन्होंने 2020 में अपना पहला राष्ट्रीय खिताब जीता था, और 2018 एशियाई खेलों के पदक विजेता प्रजनेश ने दक्षिण पूर्व एशिया के एकमात्र एटीपी 250 टूर्नामेंट के सभी तीन संस्करणों में भाग लिया है।

भारत के सबसे पुराने खेल टूर्नामेंटों में से एक बहुप्रतीक्षित टाटा ओपन महाराष्ट्र का आयोजन महाराष्ट्र स्टेट लॉन टेनिस एसोसिएशन (एमएसएलटीए) द्वारा किया जा रहा है और टाटा समूह द्वारा प्रायोजित है।

टाटा ओपन महाराष्ट्र के टूर्नामेंट निदेशक प्रशांत सुतार ने कहा, “हम अर्जुन और प्रजनेश को वाइल्डकार्ड के रूप में घोषित करते हुए खुश हैं और चार भारतीयों को मुख्य ड्रॉ में देखकर बहुत अच्छा लगा। अर्जुन पुणे से हैं और प्रजनेश भी टूर्नामेंट में लोकप्रिय नामों में से हैं। मुझे विश्वास है कि सभी भारतीय टूर्नामेंट में मजबूत शुरुआत करेंगे। हमारा लक्ष्य इस आयोजन के माध्यम से अपने खिलाड़ियों को बहुत जरूरी अवसर देना है।”

विश्व के 15वें नंबर के खिलाड़ी असलान करात्सेव, गत चैंपियन जिरी वेस्ली और पूर्व युवा ओलंपिक चैंपियन कामिल मजचराजाक सहित दुनिया के शीर्ष खिलाड़ी टूर्नामेंट के आगामी चौथे संस्करण में हिस्सा लेंगे।

आयोजन के पिछले संस्करण में, प्रजनेश ने प्री-क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई थी, जबकि 28 वर्षीय अर्जुन को वेस्ली के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

जीएसटीए ने युवा खिलाड़ियों की खोज और उन्हें तराशने के उद्देश्य से टीपीएल के साथ मिलाया हाथ

मुंबई। गुजरात राज्य टेनिस संघ (जीएसटीए) ने स्थानीय स्तर पर जमीनी स्तर के टेनिस कार्यक्रमों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *