Home / Odisha / जाजपुर में लड़की का बलात्कार करने के आरोप में तीन लड़के गिरफ्तार

जाजपुर में लड़की का बलात्कार करने के आरोप में तीन लड़के गिरफ्तार

  • दुष्कर्म से पहले बनाया वीडियो, 20 हजार रुपये नहीं देने पर सोशल मीडिया पर किया पोस्ट हुआ वायरल

जाजपुर। जाजपुर जिले में एक 12 वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार करने और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो अपलोड करने के आरोप में पुलिस ने तीन नाबालिग लड़कों को गिरफ्तार किया है। बताया गया है कि गिरफ्तार सभी आरोपी लड़के जेनापुर थाना क्षेत्र के एक ही गांव में रहने वाले हैं और उनकी उम्र 14-17 वर्ष है। पीड़िता एक ही गांव में रहती है।

लड़की के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी थी, जिसके बाद आरोपी लड़कों को गिरफ्तार किया गया। यह जानकारी पुलिस ने दी।

पुलिस ने कहा कि कुछ दिन पहले लड़कों ने लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया और एक मोबाइल पर वीडियो रिकॉर्ड किया। इसके बाद उन्होंने धमकी दी कि अगर उसने किसी को इस बारे में बताया तो वे इसका वीडियो सोशल मीडिया पर डाल देंगे।

जेनापुर थाने के आईआईसी उमाकांत नायक ने कहा कि इसके बाद आरोपियों ने वीडियो क्लिप का उपयोग करके लड़की को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और 20,000 रुपये की मांग की। इसे नहीं देने पर वीडियो को सार्वजनिक करने की धमकी दी। रुपये देने से जब पीड़िता ने इनकार किया तो उन्होंने वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट कर दिया, जो वायरल हो गया। पीड़िता के एक रिश्तेदार ने वीडियो देखा और उसके पिता को इसकी जानकारी दी। पिता ने अपनी बेटी से जब पूछताछ शुरू की, तो उसने उन्हें बताया कि उन्होंने क्या किया है। आईआईसी ने कहा कि उसके पिता की शिकायत के आधार पर हमने तीनों लड़कों के खिलाफ आईपीसी और पॉक्सो अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है और उन्हें गिरफ्तार किया है।

Share this news

About desk

Check Also

ओडिशा में शांतिपूर्ण मतदान के लिए कड़े होंगे सुरक्षा के प्रावधान

तैनात की जाएंगी सीएपीएफ की 165 कंपनियां भुवनेश्वर। ओडिशा में शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव संपन्न …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *