Home / Odisha / ब्रह्मपुर में कांग्रेस को झटका, नेता सनातन और धवल बीजद में शामिल

ब्रह्मपुर में कांग्रेस को झटका, नेता सनातन और धवल बीजद में शामिल

  • वार्ड संख्या-5 को विरोधी मुक्त करने की योजना में बीजू जनता दल

ब्रह्मपुर। जैसे-जैसे मतदान का समय नजदीक आता जा रहा है, वैसे ही चुनावी सियासी बढ़ती जा रही है। इसके अलावा ब्रह्मपुर शहर की राजनीति काफी सक्रिय है। इस विधानसभा में कई सालों से अलग-अलग पार्टियों में रहने वाले नेता पार्टियां बदल रहे हैं।

इसी कड़ी में ब्रह्मपुर नगर निगम के तहत वार्ड नंबर-5 में एक अनोखी तस्वीर सामने आयी है। पिछले 2022 के चुनावों में बीजद पार्टी ने इस वार्ड में जीत हासिल की और पार्टी के पार्षद यहां रह रहे हैं। हालांकि, उस समय स्वतंत्र उम्मीदवार, जो मुख्य विपक्ष के रूप में चुनाव लड़े और वोटों में दूसरे स्थान पर रहे और उनके समर्थक बीजद में शामिल हो गए हैं। इसके साथ ही इस वार्ड से कई युवा भाजपा नेता भी पहले बीजद में शामिल हुए थे, लेकिन मौजूदा स्थिति को देखकर ऐसा लग रहा है कि बीजद इस वार्ड से विपक्ष को हटाने के मूड में है।

उक्त वार्ड के नेता एवं पूर्व जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष सनातन साहू अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ बीजद में शामिल हो गये हैं। इसी तरह, वार्ड नंबर 23 के पूर्व पार्षद और वरिष्ठ कांग्रेस नेता धवल बेहरा भी अपने समर्थकों के साथ बीजद में शामिल हो गए हैं। इन दोनों नेताओं और उनके समर्थकों से ब्रह्मपुर के सांसद उम्मीदवार भृगु बक्शीपात्र, विधायक उम्मीदवार डॉ रमेश चंद्र चौपटनायक, मेयर संघमित्रा दलेई, कटक के मेयर सुभाष सिंह, राज्य काजू निगम के अध्यक्ष सुभाष महाराणा, अर्बन बैंक के अध्यक्ष आर मुरली मोहन, जिला युवा अध्यक्ष भवानी शंकर साहू, शहर युवा अध्यक्ष अजीत पंडा, महिला अध्यक्ष सोनाली गंतायत, वरिष्ठ नेता भगवान गंतायत, फैज़ खान, ममता बिसॉय और सभी नगरसेवकों ने सभी का पार्टी में स्वागत किया।

Share this news

About desk

Check Also

नवीन का तीखा हमला, चोर उम्मीदवारों को आशीर्वाद न दें

मुख्यमंत्री ने बिना नाम लिये विपक्षी पार्टी भाजपा पर साधा निशाना ब्रह्मपुर। ओडिशा में पहले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *