Home / Odisha / राशिफल- जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

राशिफल- जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए? क्या कहते हैं आज के सितारे? दैनिक राशिफल 2022 के माध्यम से जानिए आज का राशिफल और पूरे दिन की घटनाओं की जानकारी।
मेष (Aries) (चु, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ) :
ग्रह स्थिति सुखद बनी हुई है।प्रियजनों के साथ मिल बैठकर विचारों का आदान-प्रदान होगा। आपसी संबंधों में भी मधुरता बढ़ेगी। कोई भी कार्य करने से उससे संबंधित पूरी जानकारी हासिल करने से यह कार्य सुगम हो जाएंगे।
वृष (Taurus) (इ, उ, ए, ओ, वा, वि, वू, वे, वो) :
इस समय आर्थिक गतिविधियों को और अधिक बेहतर बनाने के लिए किए गए प्रयास सफल होंगे। आय के स्त्रोत भी बढ़ेंगे। प्रयासरत युवाओं को अपने कैरियर से संबंधित कोई समस्या का समाधान मिलने से सुकून और राहत रहेगी।
मिथुन (Gemini) (क,की, कु,घ, ड.,छ, के, को, हा) :
भाइयों के साथ चल रहा विवाद किसी की मध्यस्थता से हल हो जाएगा। आपसी संबंध पुनः मधुर हो जाएंगे। आप के मान सम्मान तथा यश कीर्ति का ग्राफ ऊपर की ओर चढ़ेगा। धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय बीताने से मानसिक सुकून मिलेगा।
कर्क (Cancer) (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो) :
आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। सफलता जरूर मिलेगी। अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में भी सफल रहेंगे। दूसरों की सलाह की अपेक्षा अपने फैसले को ही मानें। विदेश जाने के लिए प्रयासरत लोगों की निराशा दूर होगी।
सिंह (Leo) (म,मि, मु,मे, मो, टा, टि, टू, टे) :
ध्यान रखें कि आपकी कोई भी गतिविधि अथवा योजना सार्वजनिक ना हो। वरना आप बहुत अधिक नुकसान हो सकता है। किसी संबंधी या पड़ोसी के साथ वाद विवाद जैसी स्थिति बन रही है। बेहतर होगा कि अपने काम से ही मतलब रखें।
‘कन्या (Virgo) (टो, पा,पी, पू,ष, ण, ठ, पे, पो) :
समय अनुकूल है। प्रतिष्ठित लोगों के साथ समय बीताना और सामाजिक गतिविधियों में भी हिस्सा लेना आपके व्यक्तित्व को और अधिक निखारेगा। विद्यार्थियों की भी अपनी स्टडी से संबंधित कोई समस्या हल हो जाएंगी।
तुला (Libra) (रा, री, रू, रे, रो, त, ती, तू, ते) :
अचानक कोई ऐसी शुभ सूचना मिलेगी कि जिसके प्रभाव से आपकी दिनचर्या में भी सकारात्मक परिवर्तन आएगा। प्रॉपर्टी से संबंधित कोई रुका हुआ सरकारी काम आज पूरा हो सकता है। अध्ययनरत बच्चों के लिए समय ज्ञानवर्धक बना हुआ है।
वृश्चिक (Scorpio) (तो, ना, नी,नू, ने, नो, या, यी, यू) :
इस समय व्यवसायिक स्थल पर अपनी उपस्थिति रखना ज्यादा जरूरी है। क्योंकि कर्मचारियों की लापरवाही से नुकसान होने की स्थिति बन रही है ऑफिस की मीटिंग में किसी महत्वपूर्ण विषय पर सकारात्मक चर्चा रहेगी। आप के योगदान की सराहना होगी।
धनु (Sagittarius) (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फ, ढ़, भे) :
मीडिया और ऑनलाइन कामों से जुड़े बिजनेस में फायदा होगा। समय अनुकूल है इसका उचित सहयोग करें। थोड़ी सी मेहनत आपको बहुत अधिक सफलता प्रदान करेगी। ऑफिस में किसी प्रोजेक्ट पर काम करते समय सावधानी बरतें।
मकर (Capricorn) (भो, ज, जी, खि, खु,खे, खो, ग,गी र) :
यह समय अत्यधिक व्यस्तता और मेहनत वाला है। हालांकि आपका उदार और सहज स्वभाव ही आपकी सफलता का कारण बनेगा। कोई पारिवारिक मसला भी हल होने से घर का वातावरण सुकून और शांति पूर्ण रहेगा। बच्चे भी अनुशासन में रहेंगे।
कुंभ (Aquarius) (गु,गे, गो, सा, सी, सू,से, सो, दा) :
कभी-कभी आप अपनी जिद की वजह से ही अपना नुकसान कर सकते हैं। अपने व्यवहार में परिवर्तन लाएं। इस समय मेहनत अधिक और लाभ कम जैसी स्थिति रहेगी। परंतु तनाव लेना समस्या का हल नहीं है। इनकम टैक्स, लोन आदि से संबंधित फाइलों को कंप्लीट रखें।
मीन (Pisces) (दी, दू, थ, झ, त्र, दे, दो, चा, ची) :
पारिवारिक जीवन खुशनुमा रहेगा। परंतु विवाहेतर प्रेम संबंध घर की सुख शांति को नष्ट कर सकते हैं, इसलिए इनसे दूर रहें। तनाव और नकारात्मक विचारों का सर आपके स्वास्थ्य पर पड़ सकता है। अपच और भूख ना लगने जैसी समस्या रहेगी।
अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी SURENDER SHARMA से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |
Mail:Surendersharma665@gmail.com
Ph.No.+918219596872

तिथी 13 त्रयोदशी शुक्ल पक्ष पौष मास, विक्रम सम्वत 2078 सूर्य उदय 07:14am सूर्य अस्त 05:36pm

Share this news

About desk

Check Also

cm naveen-01 नवीन पटनायक

नवीन पटनायक तूफानी दौरे में बरसे, विपक्ष बहा रहा घड़ियाली आंसू

कहा- सभी पार्टियां कर रही हैं झूठा प्रचार चार जिलों में चलाया मैराथन चुनावी अभियान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *