Home / Odisha / न्यूनतम तापमान में मामूली वृद्धि, राज्य में बारिश की संभावना

न्यूनतम तापमान में मामूली वृद्धि, राज्य में बारिश की संभावना

भुवनेश्वर. पिछले 24 घंटों के दौरान राज्य के 17 स्थानों पर न्यूनतम तापमान 15 डिग्री से कम दर्ज किया गया है. यह जानकारी भारतीय मौसम विभाग (आईएमडी) ने आज दी. आईएमडी के अनुसार, शनिवार रात 11 डिग्री सेल्सियस तापमान के साथ सुंदरगढ़ सबसे ठंडा रहा, जबकि बलांगीर में उच्चतम अधिकतम (दिन के समय) तापमान 29.8 डिग्री दर्ज किया गया.

राजधानी शहर भुवनेश्वर में अधिकतम तापमान 27.8 डिग्री और न्यूनतम 17.5 डिग्री दर्ज किया गया. कटक में तापमान अधिकतम 27.5 और न्यूनतम 16.8 डिग्री दर्ज किया गया. गोपालपुर, अनुगूल, बारिपदा, फूलबाणी और मालकानगिरि में घना कोहरा छाया रहा. आईएमडी के अनुसार, सुंदरगढ़ जिले के किरी में न्यूनतम तापमान 9.4 डिग्री दर्ज किया गया.

मौसम कार्यालय ने रविवार को कहा कि ओडिशा में अगले कुछ दिनों में बारिश हो सकती है, जिससे राज्य में न्यूनतम तापमान में गिरावट आ सकती है.

भुवनेश्वर स्थित मौसम विज्ञान केंद्र ने कहा कि ओडिशा में अगले चार-पांच दिनों के दौरान न्यूनतम तापमान में कोई बड़ा बदलाव नहीं होगा. सोमवार की सुबह से 24 घंटे की अवधि के दौरान सुंदरगढ़, झारसुगुड़ा, केंदुझर में कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश या गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है.

मंगलवार सुबह से अगले 24 घंटों के दौरान बरगड़, सुंदरगढ़, झारसुगुड़ा, केंदुझर, संबलपुर, देवगढ़, मयूरभंज, बालेश्वर, अनुगूल, ढेंकानाल, जाजपुर और भद्रक जिलों में कुछ स्थानों पर बारिश की संभावना है.

इसके अलावा केंदुझर, बालेश्वर, भद्रक, मयूरभंज, केंद्रापड़ा, जाजपुर, अनुगूल और ढेंकानाल जिलों में कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम वर्षा होने की संभावना है.

Share this news

About desk

Check Also

cm naveen-01 नवीन पटनायक

नवीन पटनायक तूफानी दौरे में बरसे, विपक्ष बहा रहा घड़ियाली आंसू

कहा- सभी पार्टियां कर रही हैं झूठा प्रचार चार जिलों में चलाया मैराथन चुनावी अभियान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *