Home / Odisha / ममिता हत्याकांड में आठ साल की बच्ची ने लगायी न्याय की गुहार

ममिता हत्याकांड में आठ साल की बच्ची ने लगायी न्याय की गुहार

  • मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को सौंपा ज्ञापन

भुवनेश्वर. महिला शिक्षिका ममिता मेहर की सनसनीखेज हत्याकांड को लेकर राजनैतिक घमासान के बीच एक आठ साल की बच्ची ने मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से मामले में न्याय की गुहार लगायी है. मृतक आत्मा और उसके परिवार के लिए न्याय की गुहार लगाते हुए पीहू नामक इस बच्ची ने अपने पिता के साथ साइकिल से अपने घर से नवीन निवास तक गयी तथा मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को एक ज्ञापन सौंपा.

पीहू ने कहा कि मैंने अपने पत्र में मुख्यमंत्री से अनुरोध किया है कि वह ममिता हत्याकांड की जांच प्रक्रिया में तेजी लाने और उनके परिवार के सदस्यों को जल्द से जल्द न्याय दिलाने के लिए आवश्यक कदम उठाएं.

उसने कहा कि मैं नियमित रूप से समाचार देखती हूं और देखती हूं कि ओडिशा में हर महीने एक लड़की की हत्या की जाती है, चाहे वह पीहू, स्वाति और परी हो. हाल ही में ममिता की हत्या हुई है. मुझे लगता है कि राज्य में महिलाएं असुरक्षित होती जा रही हैं. पीहू ने कहा कि मैं सभी से अनुरोध करती हूं कि मामले पर अपनी चिंता व्यक्त करें और मुख्यमंत्री उचित और तत्काल उपाय करें.

पीहू ने कहा कि पिछली बार भी मैंने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर परी के लिए न्याय की मांग की थी और उनसे दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का अनुरोध किया था, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है. अब, मैंने उन्हें एक और पत्र लिखकर ममिता के लिए न्याय की मांग की है. पीहू ने कहा कि अगर दोषियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई नहीं की गई तो वह प्रधानमंत्री को एक पत्र लिखेगी.

Share this news

About desk

Check Also

cm naveen-01 नवीन पटनायक

नवीन पटनायक तूफानी दौरे में बरसे, विपक्ष बहा रहा घड़ियाली आंसू

कहा- सभी पार्टियां कर रही हैं झूठा प्रचार चार जिलों में चलाया मैराथन चुनावी अभियान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *