Home / Odisha / ममिता मेहेर हत्याकांड मामला: भाजपा की तीन सदस्यीय केन्द्रीय टीम पहुंची ओडिशा

ममिता मेहेर हत्याकांड मामला: भाजपा की तीन सदस्यीय केन्द्रीय टीम पहुंची ओडिशा

  • पीड़ित परिवार से मुलाकात करने के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष को सौंपेगी रिपोर्ट

भुवनेश्वर. ममिता मेहेरा हत्याकांड को लेकर कांग्रेस एवं भाजपा दोनों ही पार्टियां सरकार पर दबाव बना रही हैं। मंत्री के इस्तीफा की मांग करने के साथ ही मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की जा रही है। इसीक्रम में आज भाजपा की तीन सदस्यीय केन्द्रीय टीम भी ओडिशा पहुंच गई है। इस टीम में भाजपा राष्ट्रीय महिला मोर्चा की अध्यक्ष वी.श्रीनिवासन, सांसद सुनीता दुगल, विधायिका रूपा मित्र शामिल हैं। भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष के साथ टीम घटना के बारे में सविशेष तथ्य भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा को प्रदान करेगी। यह बात तीन सदस्यीय टीम में शामिल हरियाणा की सांसद सुनीता दुगल ने कही है। ममिता मेहेर के परिवार वालों से मुलाकात करने के बाद टीम के सदस्य पत्रकार सम्मेलन कर मीडिया को प्रतिक्रिया देने की बात चली है।
जानकारी के मुताबिक टीम के सदस्य रायपुर से खरियार रोड होते हुए ममिता के गांव बलांगीर जिले झरणी गांव के लिए रवाना हुई है। यहां पर टीम के सदस्य ममिता के परिवार वालों से मुलाकात करने के बाद महालिंग कालेज जाएंगी जहां ममिता के शव को गाड़ा गया था। रास्ते में भाजपा केन्द्रीय टीम का स्थानीय नेताओं द्वारा स्वागत किया गया है। नुआपड़ा में वरिष्ठ भाजपा नेता प्रसन्न पाढ़ी, अभिनंदन पंडा, जेमामणि पांडे, सरिता सिंह, गोल्डी अग्रवाल के साथ अन्य नेता व कार्यकर्ताओं ने इस टीम का स्वागत किया है।
गौरतलब है कि राज्य भारतीय जनता पार्टी की तरफ से इसी मामले को लेकर आज से तीन दिन (29, 30 एवं 31 अक्टूबर) तक राज्य के सभी 625 थाना के सामने विरोध प्रदर्शन शुरू किया गया है। इससे पहले 26 एवं 27 अक्टूबर पार्टी की तरफ से एसपी कार्यालय का घेराव किया गया था।

Share this news

About desk

Check Also

5 वर्षों में ओडिशा को नंबर वन राज्य बना देगी भाजपा – मोदी

कहा- ओडिशा के नौजवानों में प्रतिभा की कोई कमी नहीं  25 लाख महिलाओं को लखपति दीदी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *