Home / National / राम और कृष्ण जैसी ईश्वरीय ताकत को चुनौती देने वालों का पतन तय : योगी आदित्यनाथ
yogi aadityanath

राम और कृष्ण जैसी ईश्वरीय ताकत को चुनौती देने वालों का पतन तय : योगी आदित्यनाथ

  • अखाड़ा सजने से पहले ही हार मान चुकी है सपा : योगी आदित्यनाथ

  • मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को बदायूं में जनसभा को किया संबोधित

  • सपा बार-बार बदल रही प्रत्याशी, चाचा भी मैदान छोडकर कर गये पलायन : योगी

  • कांग्रेस के मेनिफेस्टो में भारत के खिलाफ हिडेन एजेंडा : योगी आदित्यनाथ

बदायूं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस और समाजवादी पार्टी को निशाने पर लेते हुए कहा कि जो लोग ईश्वरी ताकत को चुनौती देते हैं उनका पतन तय है। उन्होंने कहा कि सपा ने लोकसभा चुनाव का मजाक बनाकर रख दिया है। सपा द्वारा बार-बार अपने प्रत्याशियों को बदलना ये दिखाता है कि अखाड़ा सजने से पहले ही इन लोगों ने हार मान लिया है।
मुख्यमंत्री योगी ने अपने संबोधन की शुरुआत सप्तऋषि परंपरा के महान ऋषि कश्यप और महाराज भगिरथ की तपोभूमि व वेदों की पावन धरा बदायूं को नमन करते हुए किया। सीएम ने कहा कि लोकसभा चुनाव चल रहा है। मगर इसे भी सपा ने मजाक का विषय बना दिया है। सपा ने इतनी बार अपना प्रत्याशी बदल दिया है कि अखाड़ा सजने से पहले ही वह अपनी हार मान चुकी है। यहां से तो चाचा ने भी पलायन करना ठीक समझा और भतीजे के पांव भी पहले ही उखड़ चुके हैं। सपा ने यही काम शाहजहांपुर, रामपुर और मेरठ में भी किया है। मगर जनता कह रही है कि इससे कोई फायदा होने वाला नहीं, वह सपा के पुराने सभी कारनामों का हिसाब-किताब करेगी।

मुख्यमंत्री ने कांग्रेस को उसके मेनिफेस्टो के आधार पर आड़े हाथ लेते हुए कहा कि कांग्रेस देश के खिलाफ हिडेन एजेंडे पर काम कर रही है। सीएम योगी रविवार को बिल्सी में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी और क्षेत्रीय अध्यक्ष दुर्विजय शाक्य के लिए विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे थे।
योगी ने कहा कि पहले के पीएम अयोध्या जाने से संकोच करते थे। मोदी जी पहले प्रधानमंत्री हैं जो अयोध्या में राम जन्मभूमि दर्शन को गये और रामलला को 500 साल बाद उनके भव्य मंदिर में विराजमान भी कर दिया।

सीएम ने कहा कि गंगा एक्सप्रेस वे से जुड़ने के बाद यह क्षेत्र औद्योगिक विकास की प्रक्रिया का हिस्सा बनने जा रहा है। उन्होंने कहा कि बदायूं हमेशा सकारात्मक शक्तियों के साथ रहा है। कहा 2014 से पहले भारत में आतंकी विस्फोट हुआ करते थे तब पाकिस्तान में जश्न मनता था और भारत की सरकार मौन रहती थी। आज पाकिस्तान पटाखे छूटने पर भी सफाई देने लगता है, क्योंकि उसे पता है कि कब कहां सर्जिकल स्ट्राइक हो जाए। आज देश सुरक्षा, समृद्धि और सम्मान के साथ हाईवे-एक्सप्रेस वे तथा विकास के नये-नये कीर्तिमान स्थापित कर रहा है। गरीब कल्याणकारी योजनाओं की लंबी शृंखला जनता के लिए उपलब्ध है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछली सरकारों में आस्था के साथ खिलवाड़ किया जाता था। कांग्रेस के लोग कहते थे कि राम और कृष्ण हुए ही नहीं। आज 500 साल का इंतजार खत्म हो चुका है और रामलला अपने भव्य मंदिर में विराजमान हो गये हैं। उन्होंने कहा कि बहकाने वाले बहुत आएंगे, हमें किसी के बहकावे में नहीं आना है। योगी ने कहा कि हम हर जनपद महापुरुषों और आस्था को सम्मान देंगे। हमने काशी और अयोध्या से शुरुआत कर दी है, बृज भूमि और उसके बाद बदायूं का नंबर भी आने वाला है।

सीएम ने कहा कि कांग्रेस, सपा और बसपा से सावधान रहना है। इनका भारत के खिलाफ छिपा हुआ हिडेन एजेंडा है। ये अनुसूचित जाति, जनजाति और पिछड़ा वर्ग के आरक्षण में सेंधमारी करने जा रहे हैं। ये संपत्ति का सर्वे करके आपकी संपत्ति पर विरासत टैक्स लगाने की तैयारी में है। दुर्भाग्य से अगर कांग्रेस आ गई तो आपकी संपत्ति पर कांग्रेस और सपाई कब्जा कर लेंगे।
मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने माफिया और गुंडो को ठीक कर दिया है, हालत खराब कर दी गई है। उन्होंने सपा पर आरोप लगाया कि पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के निधन पर समाजवादी पार्टी की ओर से शोक संवेदना के लिए एक शब्द भी नहीं निकले थे, मगर एक माफिया की मौत पर सपा सुप्रीमो उसके घर फातिहा पढ़ने चले गये थे। योगी ने कहा कि हमें अपने वोट को आत्मनिर्भर भारत और विकसित भारत के लिए देना है।

उन्होंने कहा कि सपा,बसपा, कांग्रेस की सरकार के कुशासन को देखा होगा। मैं पूछना चाहता हूं क्या इन्होंने फ्री में राशन कभी दिया,लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के 180 करोड़ लोगों को फ्री राशन दे रहे हैं। गरीबों को पांच लाख रुपये का फ्री इलाज की सुविधा दे रहे हैं। चुनाव के बाद देश के हर 70 साल के बुजुर्ग को इस दायरे में लेकर आ जाएंगे। पहले सरकार की ओर गरीबों के लिए आने वाली सहायता में कांग्रेस, सपा व बसपा दलाल सेंध लगाते थे। आज लाभार्थियों के खाते में सीधा पैसा जाता है। जिससे भ्रष्टाचार खत्म हुआ है। मुख्यमंत्री ने कहा कि क्या पहले की सरकारों में रसोई गैस कनेक्शन फ्री नहीं मिले,लेकिन मोदी सरकार ने 10 करोड़ लोगों को गैस कनेक्शन मिल चुके है।
इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री बीएन वर्मा, भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष और बदायूं सीट से प्रत्याशी दुर्विजय शाक्य, प्रदेश उपाध्यक्ष दिनेश शर्मा, सांसद संघमित्रा मौर्य, विधायक बिल्सी हरीश शाक्य, विधान परिषद सदस्य वागीश पाठक, विधायक महेश गुप्ता, राजीव कुमार सिंह, विमल कृष्ण अग्रवाल, अजीत यादव, कुशाग्र सागर, डीके भारद्वाज, जितेन्द्र यादव, राजेश यादव सहित अन्य गणमान्य शामिल रहे।
साभार – हिस

Share this news

About desk

Check Also

झारखंड के मंत्री आलमगीर आलम को ईडी का समन, 14 को बुलाया

रांची। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने झारखंड सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम को समन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *