Home / National / केवल वोट के लिए आते हैं, मुसीबत में हाल भी नहीं पूछता गांधी परिवार : अमित शाह
amit shah
amit shah

केवल वोट के लिए आते हैं, मुसीबत में हाल भी नहीं पूछता गांधी परिवार : अमित शाह

  • शाह बोले कि रायबरेली को बनायेंगें प्रदेश का नंबर एक जिला

रायबरेली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि गांधी परिवार रायबरेली को परिवार कहता है लेकिन केवल वोट लेने आता है और मुसीबत में हाल भी नहीं पूछता। अमित शाह ने गांधी परिवार को जमकर घेरा और कहा कि प्रियंका गांधी कहती हैं कि मैं अपने परिवार से वोट मांगने आई हूं, रायबरेली वालों ने सालों से गांधी-नेहरू परिवार को जिताया है। मैं उनसे पांच सवाल पूछता हूं कि लोकतंत्र में पांच साल तक यहां से चुनकर जाने के बाद सोनिया गांधी और उनका परिवार रायबरेली कितनी बार आया है ? राहुल गांधी या प्रियंका गांधी यहां आए हैं ? उन्होंने कहा कि रायबरेली में 3 दर्जन से ज्यादा बड़ी दुर्घटनाएं हुईं। कहाँ गया था गांधी परिवार।

अमित शाह ने कहा एनटीपीसी प्लांट में बॉयलर फटने से कई लोगों की मृत्यु हुई। यहां गांधी परिवार आया ? बछरावां ट्रेन दुर्घटना में 50 लोग मारे गए, यहां गांधी परिवार आया ? नाव डूबने से आधे दर्जन लोग मारे गए, यहां गांधी परिवार आया ? तार गिरने से रोपाई कर रही 5 गरीब महिलाएं झुलस कर मर गईं, उनके घर कोई गया है ? 5 बच्चियां डूबकर मर गईं, यहां गांधी परिवार आया ? बहन प्रियंका… ये परिवार है आपका ?
अमित शाह ने कहा, ”शहजादे आज यहां वोट मांगने आए हैं। आप इतने सालों से वोट दे रहे हो। आपको सांसद निधि से कुछ मिला है ? उन्होंने पूरा खर्चा किया है। अगर आपको मिला नहीं है तो कहां गया ? यह उनके वोट बैंक में गया। 70% से ज्यादा सांसद राशि अल्पसंख्यकों में खर्च करने का काम सोनिया गांधी ने किया है।”
केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा यह गांधी परिवार झूठ बोलने में बड़ा माहिर है। अभी कह रहे हैं कि हम हर महिला को एक लाख रुपये देंगे। मैं अभी-अभी तेलंगाना से आया हूं। तेलंगाना चुनाव में उन्होंने कहा था कि हम हर महिला को 15 हजार रुपये देंगे। प्रदेश की महिलाओं ने उन्हें सरकार चुनकर दे दी। 15 हजार क्या, 1,500 रुपये नहीं दिए।
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के बयान पर निशाना साधते हुए गृह मंत्री ने कहा कि रायबरेली का बच्चा-बच्चा कश्मीर के लिए अपनी जान देने को तैयार है। कांग्रेस वाले प्रभु श्रीराम मंदिर का विरोध कर रहे हैं जो कि जनता उन्हें कभी माफ़ करनेवाली नहीं है। रायबरेली की जनता से अमित शाह ने कहा कि यह परिवार विकास का अवरोध बना है। इसे हटाइये और हम इसे पूरे प्रदेश का नम्बर एक जिला बनायेंगे। उन्होंने राष्ट्र हित में भाजपा प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह को जिताने की अपील की।
साभार – हिस

Share this news

About desk

Check Also

चार सौ से अधिक सीटें जीतेगी भाजपा: प्रमोद सावंत

नई दिल्ली। दिल्ली में लोकसभा की सभी सातों सीटों पर 25 मई को मतदान होना …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *