Home / National / केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मैहर में माता शारदा के किए दर्शन

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मैहर में माता शारदा के किए दर्शन

सतना,केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार की दोपहर में मैहर पहुंचे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ उन्होंने मां शारदा के दर्शन किए। अमित शाह ने मां शारदा की आरती उतारी।

इससे पहले गृह मंत्री अमित शाह दोपहर 1.10 बजे विशेष विमान से खजुराहो पहुंचे। यहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश भाजपाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने उनकी अगवानी की। इसके बाद वे हेलीकाप्टर से सतना जिले मैहर स्थित हैलीपेड पहुंचे, जहां जनप्रतिनिधियों ने उनका स्वागत किया। केन्द्रीय गृह मंत्री हैलीपेड से सीधे मैहर में माता शारदा मंदिर पहुंचे। सुरक्षा की दृष्टि से पूजा के समय आम लोगों को अंदर जाने की अनुमति नहीं दी गई थी। पूरे मंदिर परिसर को खाली करा लिया गया था। इसके बाद सर्किट हाउस के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रवाना हो गए।
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज शाम को सतना में 550 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय का लोकार्पण करेंगे। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद रहेंगे। कार्यक्रम शाम 05:15 बजे शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय सतना में होगा।
मुख्यमंत्री चौहान ने ट्वीट के माध्यम से कहा कि माता शबरी की जयंती के उपलक्ष्य में हमारे आतिथ्य को स्वीकार कर मध्यप्रदेश की पावन धरती पर पधारे देश के गृहमंत्री अमित शाह जी का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन है। आपकी उपस्थिति में आज सतना जिले को बड़ी सौगात मिलने वाली है। श्रद्धेय शबरी माता जयंती के पावन अवसर पर कोल महाकुंभ और सतना मेडिकल कॉलेज का शुभारंभ का आज ऐतिहासिक दिन है।
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

MODI

पिछला दशक ट्रेलर था, अब नई ऊंचाइयों पर जाएगा भारतः प्रधानमंत्री

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि पिछले दशक में हुई प्रगति केवल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *