Home / Sports / इंदौर टेस्ट के लिए तैयार हैं कैमरन ग्रीन, खुद को किया फिट घोषित

इंदौर टेस्ट के लिए तैयार हैं कैमरन ग्रीन, खुद को किया फिट घोषित

नई दिल्ली, ऑस्ट्रेलियाई ऑलरुंडर कैमरन ग्रीन ने भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के लिए खुद को फिट घोषित कर दिया है। ग्रीन उंगली की चोट के कारण पहले दो टेस्ट से चूक गए थे।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की वेबसाइट ने ग्रीन के हवाले से कहा, ” नेट्स में मैं अच्छे से स्वीप कर रहा था। पिछले दो सप्ताह वास्तव में बहुत अच्छे रहे हैं, मुझे इसमें बहुत आत्मविश्वास मिला है। यह क्रिकेट और चोटों की प्रकृति है। आप वास्तव में कभी भी इन चीजों से दूर नहीं रह सकते हैं … मैं जिस प्रक्रिया से गुजरा हूं, उससे मैं खुश हूं।”

ऑस्ट्रेलिया ने पिछले साल श्रीलंका में एक मैच जीता था, जिसमें ग्रीन ने मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जीता था।

उन्होंने कहा, “गाले में, वास्तव में उछाल वाला विकेट था, और यहाँ भारत में गेंद में उतना उछल नहीं रहा है। मैं अपने खेल के बारे में सीखने की कोशिश कर रहा हूं, परिस्थितियों को पढ़ने की कोशिश कर रहा हूं। पहले दो मैच देखने में यही अच्छा रहा है कि आप विकेट की प्रकृति का पता लगा सकते हैं कि सबसे अच्छा तरीका क्या है, और फिर मुझे लगता है कि हमें इंतजार करना होगा कि इंदौर में हमें क्या मिलता है।”

ऑलराउंडर ग्रीन की वापसी ऑस्ट्रेलिया के लिए बड़ी राहत लेकर आएगी, जो श्रृंखला में 0-2 से पीछे चल रहे हैं। वह न केवल मध्य-क्रम में एक दाएं हाथ के बल्लेबाजी विकल्प को पेश करते हैं, बल्कि एक तेज गेंदबाज भी हैं, जो ऑस्ट्रेलिया को उनके प्लेइंग इलेवन में अधिक विकल्प देते हैं।

ऑस्ट्रेलिया दूसरे टेस्ट में पैट कमिंस के रूप में सिर्फ एक तेज गेंदबाज के साथ उतरा था, लेकिन तीसरे टेस्ट में कमिंस नहीं होंगे और मिशेल स्टार्क अभी भी चोट से पूरी तरह से उबर रहे हैं। ग्रीन की उपस्थिति से टीम को गेंदबाजी में एक अनुकूल विकल्प मिलेगा। इसके अलावा, वह बल्ले से भी अच्छा कर सकते हैं।
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

थाईलैंड ओपन: सात्विक-चिराग दूसरे दौर में, प्रणय हारे

बैंकॉक। सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की स्टार भारतीय जोड़ी ने बुधवार को थाईलैंड ओपन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *