Home / National / भाजपा की अहम बैठक से पहले प्रधानमंत्री मोदी का दिल्ली में मेगा रोड शो किया

भाजपा की अहम बैठक से पहले प्रधानमंत्री मोदी का दिल्ली में मेगा रोड शो किया

नई दिल्ली, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राष्ट्रीय राजधानी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने से पहले सोमवार को एक मेगा रोड शो किया। रोड शो मध्य दिल्ली में सरदार पटेल मार्ग और एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर के बीच आयोजित किया गया जिसमें भारी भीड़ उमड़ी।

मेगा रोड शो में, चार-स्तरीय सुरक्षा व्यवस्था के बीच उत्साही पार्टी कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों के रूप में भारी भीड़ मौजूद थी। सड़क के दोनों ओर खड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री मोदी के काफिले पर फूलों की बौछार की। सड़क किनारे खड़े लोगों ने मोबाइल फोन से जमकर सेल्फी भी ली।
यातायात पुलिस ने रोड शो के रास्ते के आसपास सुचारू यातायात प्रबंधन सुनिश्चित करने के लिए विशेष इंतजाम किए थे।

रोड शो के बाद एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का स्वागत किया। जहां केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण सहित अन्य शीर्ष नेता पार्टी की महत्वपूर्ण सभा के लिए पहुंचे थे।
भाजपा ने आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनावों के लिए एजेंडा तय करने के लिए यहां एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आयोजित की है। इस बैठक में पार्टी नेता राज्यों में आगामी विधानसभा चुनाव, कमजोर लोकसभा सीटों के लिए भाजपा की ‘प्रवास योजना’ और बूथ स्तर की टीमों को मजबूत करने पर विस्तृत चर्चा करेंगे। राजनीतिक, आर्थिक और अंतरराष्ट्रीय प्रस्तावों पर भी चर्चा होगी।
साभार- हिस

Share this news

About desk

Check Also

आतंकवादियों की तलाश में पुंछ के सुरनकोट में तलाशी अभियान पांचवें दिन तेज

पुंछ । भारतीय वायु सेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों को पकड़ने के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *