Home / National / पाकिस्तान के एजेंडे को आगे बढ़ाते हैं राहुल गांधी : अमित शाह
amit shah
amit shah

पाकिस्तान के एजेंडे को आगे बढ़ाते हैं राहुल गांधी : अमित शाह

हरदोई। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने एक चुनावी रैली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर पाकिस्तान से निकटता का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि राहुल पाकिस्तान के एजेंडे का आगे बढ़ाने का काम करते हैं। गलती से भी यदि राहुल और अखिलेश सत्ता में आ गए तो ये दोनों शहजादे अयोध्या के राम मंदिर पर बाबरी ताला लगा देंगे।

भाजपा के वरिष्ठ नेता शाह ने बुधवार को हरदोई की चुनावी रैली में कहा कि अभी-अभी पाकिस्तान ने राहुल की प्रशंसा की। एक पत्रकार ने मुझसे पूछा कि राहुल की प्रशंसा पाकिस्तान क्यों कर रहा है? तो मैंने कहा, सर्जिकल स्ट्राइक होती है, राहुल विरोध करते हैं। नक्सली मरते हैं, राहुल विरोध करते हैं। अनुच्छेद 370 हटती है, राहुल विरोध करते हैं। राम मंदिर बनता है, राहुल विरोध करते हैं। राहुल पाकिस्तान के एजेंडे को आगे बढ़ाते हैं और पाकिस्तान राहुल का। उन्होंने कहा कि कहा कि राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा निकाली थी, चुनाव के बाद कांग्रेस ढूंढो यात्रा निकालनी पड़ेगी। राहुल अमेठी से वायनाड गए और वायनाड से रायबरेली आ गए। रायबरेली में भी राहुल गांधी हारने वाले हैं।
गृहमंत्री ने विपक्षी दलों के गठबंधन आईएनडीआईए को निशाने पर लेते हुए कहा कि सपा, कांग्रेस, टीएमसी ये सारे जो इकट्ठा हुए हैं इन्होंने 12 लाख करोड़ रुपये के घोटाले किए हैं। एक दिन पहले ही झारखंड में इस गठबंधन सरकार के मंत्री के निजी सचिव के नौकर के घर से 30 करोड़ रुपये पकड़े गये। कुछ दिन पहले कांग्रेस के एक सांसद के घर से 350 करोड़ रुपये पकड़े गए थे। उसके कुछ दिन पहले टीएमसी नेता के घर से 51 करोड़ रुपये पकड़े गए थे। मैं राहुल और अखिलेश से कहना चाहता हूं कि भ्रष्टाचार करोगे तो पकड़े भी जाओगे और जेल भी जाओगे। कोई रोक नहीं सकता।

उन्होंने कहा कि किसानों, युवाओं और माताओं का कल्याण करना चाहते हैं तो भाजपा का वोट करिए। यूपी की जनता को पसंद करना है कि एक ओर थोड़ी गर्मी पड़ते ही छुट्टी लेने वाले राहुल हैं वहीं एक दिन भी छुट्टी न लेने वाले और नरेन्द्र मोदी हैं। एक तरफ भ्रष्टाचार के आरोपित हैं तो दूसरी तरफ मोदी पर 25 पैसे का भी आरोप नहीं है। एक ओर रामलला को 70 साल तक टाट में बिठाने वाले तो दूसरी ओर रामलला को भव्य मंदिर में प्रतिष्ठित कराने वाले हैं।
भाजपा के वरिष्ठ नेता शाह ने कहा कि हरदोई अपने प्रिय नेता अटल जी की भी कर्मभूमि रही है। जनसंघ के जमाने से 1962 में हरदोई ने यहां दीपक जलाकर जनसंघ को आगे बढ़ाया। 2021 में अखिलेश हरदोई में सरदार पटेल की प्रतिमा का उद्घाटन करने आए थे और कह गए कि मोहम्मद अली जिन्ना महान व्यक्ति थे। अरे, अखिलेश इतिहास ढंग से पढ़ो, भारत माता के टुकड़े करने वाले और कोई नहीं आपके महान नेता मोहम्मद अली जिन्ना थे। अमित शाह ने मंच से हरदोई से भाजपा उम्मीदवार जय प्रकाश रावत और मिश्रिख से भाजपा उम्मीदवार अशोक रावत को भारी मतों से जिताने की अपील की।
साभार – हिस

Share this news

About desk

Check Also

MODI

टीएमसी और कांग्रेस की सोच विकास की नहीं, ये पार्टियां भ्रष्टाचार फैलाना ही जानती हैं : मोदी

कोलकाता। लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवें चरण के मतदान से पहले रविवार को पं. बंगाल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *