Home / National / पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए भेजी गई हेरोइन की खेप, डिलीवरी लेने आए दो तस्कर पकड़े गए

पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए भेजी गई हेरोइन की खेप, डिलीवरी लेने आए दो तस्कर पकड़े गए

श्रीगंगानगर/जयपुर, राजस्थान के सीमावर्ती श्रीगंगानगर के रायसिंहनगर क्षेत्र में पाकिस्तान की ओर से रविवार सुबह ड्रोन के जरिए एक बार फिर हेरोइन की खेप गिराई गई। इस दौरान मौके पर हेरोइन की डिलीवरी लेने आए तस्करों को बीएसएफ के जवानों ने पकड़ने की कोशिश की तो उन पर फायरिंग की गई। बीएसएफ ने भी इसका मुंहतोड़ जवाब दिया। इस दौरान दो तस्करों को पकड़ लिया गया, जबकि बाकी फरार हो गए।
सूत्रों के अनुसार घटना के मद्देनजर पुलिस और बीएसएफ ने संयुक्त रूप से नाकाबंदी की है। तस्करों की कार पदमपुर मार्ग पर गांव 62 आरबी के पास नहर किनारे लावारिस हालत में मिली। ग्रामीणों की सूचना मिलने पर बीएसएफ और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। तस्करों की कार में एक मोबाइल डोंगल, तस्करों के कपड़े और अन्य सामान मिले हैं। पकड़ी गई हेरोइन की कीमत 15 करोड़ रुपये से अधिक की आंकी गई है।
बीएसएफ के अनुसार बरामद कार (पीबी 22 यू 6262) पंजाब के नंबर की है। बरामद हेरोइन, कार और अन्य सामान संबंधित एजेंसी को जांच के लिए सौंपा जाएगा। फरार तस्करों की तलाश अभी जारी है। हिरासत में लिये गए तस्करों से पूछताछ की जा रही है।
उल्लेखनीय है कि इससे पहले 10 जनवरी को भारत-पाकिस्तान सीमा पर बीएसएफ को सीमावर्ती क्षेत्र में पांच पैकेट हेरोइन मिली थी। ये पैकेट श्रीकरणपुर विधानसभा के केसरीसिंहपुर इलाके के सुंदरपुरा गांव के एक खेत में मिले थे। रायसिंहनगर इलाके के लखाहाकम पोस्ट के पास एक खेत में पांच जनवरी को भी बीएसएफ को हेरोइन के तीन पैकेट मिले थे।
साभार- हिस

Share this news

About desk

Check Also

आतंकवादियों की तलाश में पुंछ के सुरनकोट में तलाशी अभियान पांचवें दिन तेज

पुंछ । भारतीय वायु सेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों को पकड़ने के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *