Home / National / हिमाचल में रिवाज बदलेगी भाजपा, कांग्रेस ने किए करोड़ों के घोटाले : अमित शाह
amit shah

हिमाचल में रिवाज बदलेगी भाजपा, कांग्रेस ने किए करोड़ों के घोटाले : अमित शाह

  • हिमाचल में एक बार भाजपा, बार-बार भाजपा का अब नया रिवाज बनेगा

चम्बा, केंद्रीय गृहमंत्री एवं भाजपा के स्टार प्रचारक अमित शाह ने कहा है कि हिमाचल प्रदेश में सत्ता बदलने का रिवाज इस बार बदलकर रहेगा। डबल इंजन की सरकार ने राज्य का चहुंमुखी विकास सुनिश्चित किया है। कांग्रेस की सरकार यहां लंबे समय तक सत्तासीन रही लेकिन विकास की इबारत नहीं लिख पाई।
अमित शाह मंगलवार को चम्बा जिले के भटियात विधानसभा क्षेत्र के सिंहता में चुनावी जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग इस आस में बैठे हैं कि हिमाचल में एक बार भाजपा और एक बार कांग्रेस के सत्ता में आने का रिवाज बरकरार रहेगा, लेकिन अब ऐसा होने वाला नहीं है। हिमाचल में अब एक बार भाजपा, बार-बार भाजपा का नया रिवाज बनेगा।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जिक्र करते हुए अमित शाह ने कहा कि हिमाचल में सालों तक काम किया है और यहां के चप्पे-चप्पे को जाना है। इसलिए वह हिमाचल को बेहद करीब से जानते हैं। यही वजह है कि हिमाचल को उन्होंने एम्स, बल्क फार्मा पार्क समेत कई बड़ी परियोजनाओं की सौगात दी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में इतने सालों से कांग्रेस की सरकार थी, मेडिकल कॉलेज नहीं मिल रहा था। भाजपा की सरकार आई, अब सरोल क्षेत्र में सरकारी मेडिकल कॉलेज का निर्माण शुरू हो रहा है। यहां 380 बेड की क्षमता होगी।
अमित शाह ने कहा कि भाजपा की सरकार ने भटियात और पूरे चम्बा में सड़कों का जाल बिछाने का काम किया है। अकेले भटियात विधानसभा में 28 करोड़ रुपये की लागत से प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत सड़कें बनी हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा घोटालों में घिरी रही है। केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी तो टू-जी स्पेक्ट्रम, कॉमनवेल्थ, कोयला जैसे 12 लाख करोड़ रुपये के घोटाले हुए। अभी पेट नहीं भरा तो हिमाचल में आए हैं, लेकिन अब लोकतंत्र है, अब राजा-रानी का जमाना नहीं रहा, जनता का जमाना आया है।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

महाराष्ट्र में दो सड़क हादसों में तीन की मौत, 28 घायल

मुंबई। महाराष्ट्र में हिंगोली और बुलढ़ाणा जिले में शनिवार को हुए दो सड़क हादसों में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *