Home / Entertainment / फिल्म ‘एनिमल’ में अपनी भूमिका पर तृप्ति डिमरी ने खुलकर की बात

फिल्म ‘एनिमल’ में अपनी भूमिका पर तृप्ति डिमरी ने खुलकर की बात

मुंबई ,रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म ने छह दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इस फिल्म में खून-खराबा, हिंसा और बोल्ड सीन के चलते इसके निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की आलोचना भी हो रही है। इस फिल्म में रणबीर, बॉबी और रश्मिका के साथ एक अन्य एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी के काम की भी खूब सराहना हो रहा है।

इस फिल्म में छोटी लेकिन बेहद अहम भूमिका निभाने वाली तृप्ति को इस फिल्म से काफी फायदा हुआ है। उनका फैन बेस बढ़ा है। उन्हें ‘नेशनल क्रश’ के तौर पर भी जाना जाने लगा। तृप्ति ने इस फिल्म के अभिनय पर मीडिया से खुल कर बात की। तृप्ति ने कहा, ‘पहले दिन किसी ने मेरे रोल के बारे में ज्यादा बात नहीं की। मैंने रोल के लिए कड़ी मेहनत की थी और दर्शकों को फिल्म पसंद आई, लेकिन धीरे-धीरे माहौल बदल गया और हर जगह मेरी भूमिका की चर्चाएं हो रहा है।
तृप्ति ने कहा, ‘यह वाकई खूबसूरत है। प्रशंसकों और फॉलोअर्स की संख्या में बढ़ोतरी, उनसे मिलने वाला प्यार ही आपके काम की स्वीकार्यता है, लेकिन मैं इसमें फंसना नहीं चाहती। मैं अब यह भी जानती हूं कि मुझे नेशनल क्रश आदि कहा जा रहा है, यह एक बहुत ही अलग और जबरदस्त एहसास है।” फिल्म में तृप्ति एक मुखबिर की भूमिका निभाती हैं और यह भूमिका, उनके और रणबीर के किरदार के बीच की केमिस्ट्री और कुल मिलाकर जिस तरह से फिल्म में महिला किरदार को प्रस्तुत किया गया है।

तृप्ति ने पहली बार इन सभी विषयों पर कमेंट किया है। तृप्ति ने कहा, “एक बात जो मुझे अपने अभिनय प्रशिक्षकों से हमेशा याद रहती थी, वह थी कि कभी भी मेरे चरित्र की जांच न करें। मैं जो किरदार निभाती हूं, मेरे सह-कलाकार जो किरदार निभाते हैं, वे अंततः इंसान हैं और इंसान के अच्छे और बुरे दोनों पक्ष होते हैं। एक कलाकार को इन सब से परे काम करना सीखना चाहिए। यदि आप किसी चरित्र के कार्यों, उसके विचारों की जांच करने जा रहे हैं, तो आप उस चरित्र को उसी ईमानदारी के साथ चित्रित नहीं कर पाएंगे और यह एक ऐसी चीज है जिसे मैंने हमेशा ध्यान में रखा है।”
फिल्म में जूता चाटने वाले सीन पर काफी विवाद हुआ था। इस सीन के बारे में तृप्ति ने कहा, ‘एक महिला के सामने उसके पिता, पत्नी, बच्चों और पूरे परिवार को मारने की बात कह रही है, अगर मैं वहां होती तो उसे मार देती। रणबीर का किरदार न केवल महिला को अपने जूते चाटने के लिए कहता है, बल्कि जब वह ऐसा करने के लिए तैयार होती है, तो वह चला जाता है। फिल्म में इस और ऐसे कई सीन्स को लेकर काफी विवाद खड़ा हो गया है। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल प्रदर्शन कर रही है।
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

एक इवेंट में पैपराजी की हरकत देख भड़के रणबीर कपूर, वीडियो वायरल

मुंबई ,अभिनेता रणबीर कपूर इस समय नितेश तिवारी निर्देशित फिल्म ‘रामायण’ के कारण सुर्खियों में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *