Home / BUSINESS / इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी अल्टीग्रीन ने एक्सिस बैंक के साथ की साझेदारी

इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी अल्टीग्रीन ने एक्सिस बैंक के साथ की साझेदारी

  • ग्राहकों की जरूरतों के अनुसार फ़ाइनेंस के विकल्प प्रदान करने की दिशा में उठाया कदम

  • साझेदारी का उद्देश्य ईवी खरीद प्रक्रिया को सुव्यवस्थित करना और ग्राहकों को इलेक्ट्रिक मोबिलिटी को अपनाने के लिए सशक्त बनाना

  • यह कदम अल्टीग्रीन ग्राहकों को एक्सिस बैंक से अनुकूलित ऋण के माध्यम से आकर्षक फ़ाइनेंस विकल्प प्रदान करके खुदरा बिक्री को देगा बढ़ावा

इण्डो एशियन टाइम्स, मुंबई

भारत की शीर्ष वाणिज्यिक इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी अल्टीग्रीन ने अपने ग्राहकों की जरूरतों के अनुसार फ़ाइनेंस के विकल्प प्रदान करने के लिए भारत में निजी क्षेत्र के सबसे बड़े बैंकों में से एक एक्सिस बैंक के साथ साझेदारी की है। यह साझेदारी खरीदारी प्रक्रिया को सुव्यवस्थित और सरल बनाने और ग्राहकों को इलेक्ट्रिक मोबिलिटी में बदलाव के लिए सशक्त बनाने के लिहाज से की गई है। इस तरह एक्सिस बैंक के वित्तीय उत्पादों की विस्तृत श्रृंखला अब पूरे भारत में अल्टीग्रीन के ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगी।

इस साझेदारी के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए अल्टीग्रीन के सीएफओ  श्री शैलेन्द्र गुप्ता ने कहा, “हमें इस बात की खुशी है कि हम एक्सिस बैंक के सहयोग से आसान फ़ाइनेंस विकल्प पेश करने में सक्षम हो गए हैं। अल्टीग्रीन के ग्राहकों के पास अब भारत के सबसे बड़े बैंकों में से एक से संरक्षित और सुरक्षित वित्तीय समाधान सेवाओं तक पहुंच है। अपनी उत्कृष्ट बिक्री-पश्चात सेवा और एक्सिस बैंक की फ़ाइनेंस संबंधी सेवाओं के साथ, हम अपने ग्राहकों को बेहतर सेवाएँ प्रदान करना जारी रखेंगे।”

सहयोग पर टिप्पणी करते हुए, एक्सिस बैंक के ग्रुप एक्जीक्यूटिव और हेड रिटेल बैंकिंग, श्री सुमित बाली ने कहा, “हम अल्टीग्रीन के साथ साझेदारी करके उत्साहित हैं, जिसके साथ हम पर्यावरण-अनुकूल गतिशीलता समाधान बढ़ाने का एक साझा लक्ष्य साझा करते हैं। इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए फ़ाइनेंस विकल्प उपलब्ध कराना हमारे लिए प्राथमिकता वाला क्षेत्र है और इस साझेदारी के माध्यम से हमने अपनी ईएसजी प्रतिबद्धताओं की दिशा में एक और कदम बढ़ाया है। हम थोक और खुदरा क्षेत्रों में अल्टीग्रीन ग्राहकों को उनकी जरूरतों के अनुसार वित्तीय समाधान प्रदान करेंगे। हमारा उद्देश्य इलेक्ट्रिक गतिशीलता में बदलाव को सभी ग्राहकों के लिए आसान और परेशानी मुक्त बनाना है।”

 

यह अनूठी साझेदारी और आकर्षक फंडिंग प्रस्ताव बाजार में काफी दिलचस्पी पैदा करने के लिए तैयार है।

Share this news

About admin

Check Also

अडाणी पोर्ट्स का चौथी तिमाही में मुनाफा 77 फीसदी बढ़कर 2,014 करोड़ रुपये

नई दिल्ली, अडाणी समूह की कंपनी अडाणी पोर्ट्स ने वित्त वर्ष 2023-24 की चौथी तिमाही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *