Home / Odisha / निमापड़ा में नवीन पटनायक का भव्य रोड शो
Nimapada-01 नवीन पटनायक

निमापड़ा में नवीन पटनायक का भव्य रोड शो

  • नवीन ने मुफ्त बिजली देना का वादा दुहराया

भुवनेश्वर। ओडिशा के मुख्यमंत्री और बीजद अध्यक्ष नवीन पटनायक ने बुधवार शाम निमापड़ा में एक भव्य रोड शो आयोजित किया। यह रोड शो चौथे और अंतिम चरण के चुनाव प्रचार के समाप्त होने से एक दिन पहले आयोजित किया गया।

मुख्यमंत्री एक विशेष रूप से डिजाइन किए गए वाहन में सवार होकर सड़क के दोनों ओर खड़े उत्साही भीड़ की ओर हाथ हिलाते हुए चले। नवीन ने गुलगुला चौक से शुरू होकर दो किलोमीटर के मार्ग पर यह रोड शो किया। सत्तारूढ़ बीजद के शीर्ष स्टार प्रचारक के रूप में नवीन ने कड़ी सुरक्षा के बीच एक घंटे से अधिक समय तक शो किया।

यह रोड शो ओडिशा में 1 जून को होने वाले विधानसभा और लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण से पहले आयोजित किया गया। विशेष रूप से डिजाइन की गई बस से जनता को संबोधित करते हुए बीजद सुप्रीमो ने जुलाई से मुफ्त बिजली देने और सभी वर्गों के लिए बीएसकेवाई योजना का विस्तार करने का वादा दोहराया। उन्होंने कहा कि एक जुलाई से कोई बिजली बिल नहीं आएगा। सभी को बीएसकेवाई के तहत कवर किया जाएगा। मिशन शक्ति सदस्यों को पेंशन मिलेगी। पटनायक ने बस से मतदाताओं से बड़ी संख्या में बीजद के सांसद और विधायक उम्मीदवारों को वोट देने का आग्रह किया।

निमापड़ा शहर में मुख्यमंत्री नवीन पटनायक का स्वागत करने के लिए लोगों की भीड़ देखने को मिली। लोग बीजद का चुनाव चिह्न शंख पकड़करपार्टी के झंडे लहराकर और क्षेत्रीय पार्टी के समर्थन में नारे लगाते हुए दिखाई दिए।

Share this news

About admin

Check Also

मुख्यमंत्री ने उत्कलमणि गोपबंधु दास को श्रद्धांजलि दी

प्रधानमंत्री के एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत विधानसभा परिसर में पौधारोपण किया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *