Home / Odisha / भुवनेश्वर में युवक ने आग लगाकर दी अपनी जान
भुवनेश्वर में युवक ने आग लगाकर दी अपनी जान

भुवनेश्वर में युवक ने आग लगाकर दी अपनी जान

  • पारिवारिक झगड़े के कारण आत्महत्या करने का संदेह

  • जांच में जुटी पुलिस

भुवनेश्वर। ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर के बड़गड़ थानांतर्गत केसुरा गांव में पारिवारिक झगड़े के कारण एक युवक ने आग लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान लक्ष्मण प्रधान के रूप में हुई है। बताया जाता है कि पारिवारिक झगड़े के कारण प्रधान ने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली और इस दौरान वह गंभीर रूप से झुलस गया। इसके बाद प्रधान के परिवार के सदस्य उसे तुरंत अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स), भुवनेश्वर ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पूरी घटना पास के इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

सीसीटीवी फुटेज में युवक स्कूटर पर एक घर के सामने आता नजर आया। उसने तुरंत अपना वाहन खड़ा किया और खुद को आग लगाने से पहले अपने ऊपर पेट्रोल डाला।

युवक को जमीन पर गिरने से पहले आग की लपटों में झुलसते और चिल्लाते देखा गया। घटनास्थल पर मौजूद लोग पूरी तरह से हैरान होकर इधर-उधर भागते नजर आए। हालांकि पीड़ित के इस कदम के पीछे का सटीक कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है, लेकिन स्थानीय सूत्रों ने संदेह जताया है कि उसने पारिवारिक कलह के कारण आत्महत्या की होगी।

इस खबर को भी पढ़ेंः-बंगाल की खाड़ी में फिर चक्रवात की स्थिति

सूचना मिलने पर बड़गड़ पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच शुरू की। कुछ पड़ोसियों के अनुसार, शहर के बाहरी इलाके में स्थित जमीन का एक टुकड़ा बेचने के बाद प्रधान को 32 लाख रुपये मिले। उसने सारा पैसा अपने दोस्तों के साथ खर्च कर दिया। इसके बाद उसका अपनी पत्नी से झगड़ा हो गया। घटना के बाद प्रधान ने नशे की हालत में उस पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। हालांकि उनके कुछ करीबी रिश्तेदारों ने प्रधान को बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन उसने दम तोड़ दिया।

 

Share this news

About admin

Check Also

तहसील का अनुभाग अधिकारी रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार

सतर्कता विभाग के अधिकारियों ने रिश्वत की पूरी रकम बरामद की भुवनेश्वर। ओडिशा सतर्कता विभाग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *