Home / Odisha / फुलनखरा ग्राण्ड बाजार में खुला टीएम योगेश का शोरूम

फुलनखरा ग्राण्ड बाजार में खुला टीएम योगेश का शोरूम

  • देशभर के पारंपरिक पोशाक का कलेक्शन उपलब्ध

  • उद्घाटन के मौके पर ऑफर की घोषणा

  • पहले दिन ही ग्राहकों का मिला जमकर प्यार

भुवनेश्वर। ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर और कटक के बीच फुलनखरा स्थित ग्रांड बाजार में रविवार को टीएम योगेश टेक्सटाइल प्राइवेट लिमिटेड का एक अत्याधुनिक शोरूम खुला। इसका उद्घाटन श्री जैन श्वेताम्बर तेरापंथ महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनसुख सेठिया ने किया। इस अवसर पर सुभाष चंद्र गुप्ता, एमडी, रिस्ता फूड्स और ग्रांड बाजार प्रमोटर एंड डेवलपमेंट, भुवनेश्वर तेरापंथ सभा के अध्यक्ष बच्छराज बेताला, समाजसेवी लालजी मोहता, कटक से राजेन्द्र लुणिया, मुकेश भालू, ललित पटवारी, यशवंत जैन छाजेर, अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन पूर्वी ओडिशा के प्रांतीय अध्यक्ष नथमल चनानी, कमल शिकरिया, उत्कल प्रादेशिक मारवाड़ी सम्मेलन के अध्यक्ष दिनेश जोशी, निर्मल पुरवा, सुबाष केड़िया प्रमुख उपस्थित थे। समारोह का संयोजन लक्ष्मी नारायण अग्रवाल ने किया।

इस अवसर पर टीएम योगेश के संस्थापक मोहन लाल सिंघी, योगेश कुमार जैन, विनय कुमार जैन ने सभी आगंतुक अतिथियों का स्वागत किया तथा शोरूम के कलेक्शन पर प्रकाश डाला। मोहन लाल सिंघी ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि 10 हजार वर्गफीट फैले इस शोरूम में भारतीय संस्कृति से जुड़े हर परिधान को उपलब्ध किया गया है।

उन्होंने कहा कि आज के फैशन के दौर में हर प्रकार की साड़ियों का कलेक्शन यहां उपलब्ध है। इसके साथ ही हर वर्ग के खरीददारों का ध्यान भी रखा गया है। मिनी होल सेल के कारण कपड़ों की कीमत अन्य जगहों की तुलना में यहां काफी कम है। सिंघी ने कहा कि हर अवसर को ध्यान में रखकर यहां परिधान उपलब्ध हैं। उन्होंने बताया कि साड़ी की हजार वेराइटी के साथ-साथ लुंगी, गमछा, धोती, बेडशीट, तौलिया, चुन्नी-घाघरा, लेगिंस, कुर्ति समेत महिलाओं और लड़कियों के लिए पोशाक उपलब्ध है। आज उद्घाटन के मौके पर दशहरा को लेकर ऑफर की घोषणा भी की गई। दशहरा के मौके पर 1000 रुपये से ऊपर की प्रत्येक खरीदारी पर उपभोक्ताओं को विशेष उपहार भेंटस्वरूप मिलेगा।

Share this news

About admin

Check Also

भरतपुर थाना मामले में न्यायिक आयोग ने हलफनामे मांगे

आयोग ने अधिसूचना जारी की शिकायतकर्ता, पुलिस और आम जनता समेत अन्य हितधारकों से खुले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *