Home / Odisha / क्रेडाई भुवनेश्वर का रक्तदान शिविर आयोजित

क्रेडाई भुवनेश्वर का रक्तदान शिविर आयोजित

  • सोफिया फिरदौस ने नियमित रक्तदान के महत्व पर दिया जोर

भुवनेश्वर। क्रेडाई ओडिशा के भुवनेश्वर सिटी चैप्टर ने कैपिटल हॉस्पिटल ब्लड बैंक के सक्रिय सहयोग से क्रेडाई ओडिशा के कॉन्फ्रेंस हॉल में एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में नेक कार्य को बढ़ावा देने के लिए कई प्रतिष्ठित गणमान्य व्यक्ति और समुदाय के सदस्य एक साथ आए। इस मौके पर सुशांत कुमार राउत, विधायक भुवनेश्वर (उत्तर) ने बीएमसी पार्षद जयंती साहू और अन्य की उपस्थिति में मुख्य अतिथि के रूप में कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। सिटी चैप्टर की सामुदायिक कल्याण गतिविधियों की सराहना करते हुए राउत ने हमेशा अपने सभी सहयोग और समर्थन का आश्वासन दिया। इस कार्यक्रम में डीएस त्रिपाठी, चेयरमैन, विनय कृष्ण दास, उपचेयरमैन, स्वदेश कुमार राउतराय, अध्यक्ष और उमेश खंडेलवाल, उपाध्यक्ष क्रेडिट ओडिशा उपस्थित थे।

इसके साथ ही संग्राम केशरी साहू, चेयरमैन, सुश्री सोफिया फिरदौस, अध्यक्ष, जगत कुमार कर, सचिव, बोब्बिली सत्यनाराणा, उपाध्यक्ष, मनमोहन अग्रवाल व ज्योति रंजन बेहुरिया, संयुक्त सचिव और सिटी चैप्टर के कोषाध्यक्ष अशोक कुमार पात्र कार्यक्रम में कार्यकारी सदस्य रोनक दुग्गड़, कमल लोचन पात्र और राजेंद्र कुमार पात्र के साथ उपस्थित थे।

क्रेडाई भुवनेश्वर की अध्यक्ष सोफिया फिरदौस ने नियमित रक्तदान के महत्व पर जोर देते हुए इसे जीवनरक्षक कार्य बताया।

सचिव जगत कुमार कर ने शिविर की सफलता के लिए सभी को धन्यवाद दिया। उन्होंने भविष्य में नियमित आधार पर ऐसी गतिविधि आयोजित करने पर जोर दिया।

Share this news

About admin

Check Also

भरतपुर थाना मामले में न्यायिक आयोग ने हलफनामे मांगे

आयोग ने अधिसूचना जारी की शिकायतकर्ता, पुलिस और आम जनता समेत अन्य हितधारकों से खुले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *