Home / Odisha / कटक में बीजद की पदयात्रा के दौरान दो गुटों में झड़प

कटक में बीजद की पदयात्रा के दौरान दो गुटों में झड़प

  • दोनों दलों के कार्यकर्ता हाथापाई पर उतरे

  • हालात पर काबू पाने के लिए पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा

कटक। जिले के सालेपुर में बीजद की जनसंपर्क पदयात्रा के दौरान पार्टी के दो समूहों के बीच झड़प हो गई। इस घटना के बाद सोमवार को बीजू जनता दल (बीजद) में अंदरूनी कलह एक बार फिर सामने आ गई। बताया जाता है कि आज स्थानीय बीजद नेता हिमांशु मोहंती और उनके समर्थकों ने सालेपुर के सहेश्वरी मंदिर से महात्मा गांधी की तस्वीर और एक बैनर लेकर जुलूस निकाला। जैसे ही वे सालेपुर बाजार के पास कॉलेज स्क्वायर पर पहुंचे, वहां उनका सामना विधायक प्रशांत बेहरा के कुछ समर्थकों के साथ हो गया। इस दौरान स्थिति तनावपूर्ण हो गई और जल्द ही भयानक मोड़ ले लिया। दोनों पक्ष हाथापाई पर उतर आए। स्थिति ऐसी आ गई कि हालात पर काबू पाने के लिए पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा।

इधर, मीडिया से मोहंती ने कहा कि विधायक के समर्थक उनकी बढ़ती लोकप्रियता से डरने लगे हैं। मोहंती ने आरोप लगाया कि हम एक ही पार्टी के हैं, लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि प्रशांत बेहरा का गुंडाराज यहां हावी है और उनके समर्थक मेरे खून के प्यासे हैं।

दूसरी ओर, बीजद के ब्लॉक युवा अध्यक्ष संजीव कुमार दाश ने दोनों समूहों के बीच किसी भी झगड़े के आरोपों से इनकार किया। दाश ने कहा कि मेरी जानकारी के अनुसार, एक दिशानिर्देश है कि कौन पदयात्रा निकाल सकता है। मुझे उम्मीद है कि पार्टी इस संबंध में कार्रवाई करेगी।

Share this news

About admin

Check Also

भुवनेश्वर एयरपोर्ट पर 24 किलो सोने के आभूषण जब्त

दस्तावेजों की कमी पर 4 किलो सोने पर कार्रवाई, शेष 20 किलो का था वैध …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *