Home / Odisha / ओडिशा में भाजपा ने मुख्यमंत्री नवीन पटनायक व स्वास्थ्य मंत्री से इस्तीफा मांगा

ओडिशा में भाजपा ने मुख्यमंत्री नवीन पटनायक व स्वास्थ्य मंत्री से इस्तीफा मांगा

  • एससीबी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में बिजली कटौती तथा पानी की आपूर्ति की कमी को लेकर सरकार पर निशाना साधा

कटक। एससीबी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में बिजली कटौती और पानी की आपूर्ति की कमी के मुद्दे को लेकर विपक्षी दल भाजपा ने ओडिशा सरकार पर निशाना साधा है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सोमवार को कहा कि पहले राज्य के ग्रामीण इलाकों से मोमबत्ती की रोशनी और अन्य तरीकों से इलाज की घटनाएं सामने आती थीं, लेकिन अब राज्य के प्रमुख स्वास्थ्य संस्थानों में भी इसी तरह के दृश्य देखे जा रहे हैं। इसलिए ओडिशा के मुख्यमंत्री,  स्वास्थ्य मंत्री और ऊर्जा मंत्री को नैतिकता के आधार पर अपना इस्तीफा दे देना चाहिए।

भाजपा प्रवक्ता मनोज महापात्र ने कहा कि तीन दिन पहले मेडिसिन विभाग, क्षेत्रीय निदान केंद्र, शवगृह और अन्य में बिजली की आपूर्ति नहीं थी। अस्पताल में पानी की भी आपूर्ति नहीं थी। इससे पता चलता है कि एससीबी मेडिकल में चीजें कैसी हैं।

महापात्र ने बताया कि एससीबी मेडिकल में शनिवार और रविवार को बिजली गुल रही। पूरे अस्पताल में 24 घंटे से अधिक समय तक बिजली आपूर्ति बंद रहने के एक दिन बाद सोमवार को अस्पताल में पानी का गंभीर संकट पैदा हो गया। भाजपा ने आरोप लगाया कि इससे विभिन्न विभागों में मरीजों और उनकी देख-रेख करने वाले लोगों को समस्याओं का सामना करना पड़ा।

Share this news

About admin

Check Also

भुवनेश्वर एयरपोर्ट पर 24 किलो सोने के आभूषण जब्त

दस्तावेजों की कमी पर 4 किलो सोने पर कार्रवाई, शेष 20 किलो का था वैध …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *