Home / Odisha / आयकर विभाग के 80 जगहों पर छापेमारी

आयकर विभाग के 80 जगहों पर छापेमारी

  •  ओडिशा में बरगढ़ में जिला और छत्तीसगढ़ के रायपुर में मारे गए छापे

भुवनेश्वर/रायपुर। आयकर विभाग ने ओडिशा के बरगढ़ जिले और छत्तीगढ़ के रायपुर समेत 80 जगहों पर कर चोरी के मामले में छापेमारी शुरू की है। बताया जाता है कि ओडिशा में आयकर विभाग ने आयकर से संबंधित धोखाधड़ी से संबंधित सूचना के आधार पर एक साथ 80 से अधिक जगहों पर आज छापेमारी शुरू की। बालगोपाल ऑयल मिल बरगढ़ जिले के सदर पुलिस सीमा के तहत सायन में स्थित है। यह छापेमारी बरगढ़ स्थित बाल गोपाल तेल मिल से संबंधित और इससे जुड़े 80 जगहों पर आज सुबह की गई। सूत्रों ने बताया कि बरगढ़ में सीए ओम पंसारी के फार्म और घर पर छापेमारी की जा रही है। इसके अलावा बरगढ़ स्थित गजानन काम्प्लेक्स में एसएस इम्फ्रा सोल्यूशन के मालिक अनिल अग्रवाल के घर पर भी आयकर विभाग की टीम ने छापेमारी की। खबर लिखे जाने तक छापेमारी जारी थी। आयकर विभाग के अधिकारियों ने इस मामले में फिलहाल कुछ कहने से मना कर दिया है।

सूत्रों के मुताबिक, आयकर विभाग के अधिकारियों की एक टीम बुधवार रात से ही बरगढ़ कस्बे में डेरा डाले हुए थी। गुरुवार सुबह होते ही उन्होंने मिल, उसके कार्यालय और मिल के चार्टर्ड अकाउंटेंट के आवास पर एक साथ छापेमारी की। इस मामले में कुछ मिलर्स, बिल्डर्स, बिजनेसमैन और ठेकेदार शामिल हैं।

इधर, छत्तीसगढ़ में गुरुवार सुबह आयकर विभाग की टीम ने राजधानी रायपुर के स्वर्ण भूमि कॉलोनी में रहने वाले स्टील कारोबारी के घर छापा मारा है। फिलहाल वहां पर कार्रवाई जारी थी। आयकर विभाग की टीम कारोबारी के घर और उसकी फैक्ट्री में दबिश देकर दस्तावेज खंगाल रही है। बताया जाता है कि इनके तार ओडिशा के बरगढ़ जिले में की जारी छापेमारी के ठिकानों से जुड़े हैं।

Share this news

About desk

Check Also

भरतपुर थाना मामले में न्यायिक आयोग ने हलफनामे मांगे

आयोग ने अधिसूचना जारी की शिकायतकर्ता, पुलिस और आम जनता समेत अन्य हितधारकों से खुले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *