Home / Odisha / भुवनेश्वर स्थित बारों में छापेमारी, कई बार निर्धारित समय से परे संचालित पाए गए

भुवनेश्वर स्थित बारों में छापेमारी, कई बार निर्धारित समय से परे संचालित पाए गए

  • छापे के दौरान कुछ बार के सीसीटीवी खराब मिले

भुवनेश्वर। राजधानी के एक होटल में कार्यरत शुभलक्ष्मी साहू की मौत के बाद अब उत्पाद शुल्क विभाग एक्शन मोड में आ गया है। इसके अधिकारियों ने शनिवार को भुवनेश्वर के कई बार में छापेमारी की। इस अभियान का उद्देश्य बार में काम करने वाली लड़कियों की उम्र, बार के लाइसेंस और अन्य दस्तावेजों की जांच करना है। भुवनेश्वर के अलग-अलग हिस्सों में स्थित कम से कम आठ बार पर छापेमारी की गई। सूत्रों ने कहा कि कई बार निर्धारित समय से परे संचालित पाए गए। छापे के दौरान कुछ बार के सीसीटीवी खराब पड़े पाए गए।

भुवनेश्वर के एक्साइज इंस्पेक्टर विकास नायक ने बताया कि नियमों का उल्लंघन करने वाले बारों से मामले दर्ज किए जाएंगे और जुर्माना वसूला जाएगा। उन्होंने कहा कि इसके अलावा आने वाले दिनों में भी इस तरह की छापेमारी तेज की जायेगी।

इस बीच, 2 अगस्त को चेक-इन के लिए होटल में प्रवेश करने वाली सुभलक्ष्मी का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में शुभलक्ष्मी को किसी से फोन पर बात करते हुए देखा जा सकता है। बाद में 4 अगस्त, 2023 को शुभलक्ष्मी का शव उसी होटल से लटका हुआ पाया गया। पुलिस ने होटल के सीसीटीवी कैमरे की हार्ड डिस्क भी जब्त कर ली है। इससे पहले, ओडिशा राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग (ओएससीपीसीआर) की अध्यक्ष ने प्लस-II की छात्रा शुभलक्ष्मी की मौत पर चिंता व्यक्त की थी। यह पता चलने के बाद कि नाबालिग लड़की (शुभलक्ष्मी साहू) की सगाई एक बार में हुई थी। ओएससीपीसीआर की अध्यक्ष मंदाकिनी कर ने डीसीपी से रिपोर्ट मांगी थी और पुलिस को उन लोगों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया था, जो बार में नाबालिग लड़कियों से सगाई करते थे।

Share this news

About admin

Check Also

भरतपुर थाना मामले में न्यायिक आयोग ने हलफनामे मांगे

आयोग ने अधिसूचना जारी की शिकायतकर्ता, पुलिस और आम जनता समेत अन्य हितधारकों से खुले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *